Connect with us

झाबुआ

राणापूर के वार्ड क्र.9 में भाजपा प्रत्याशी राजू ठाकुर ने चुनाव प्रभारी तथा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया प्रारंभ

Published

on


राणापूर । नगर निकाय चुनाव की सुगबुगाहट और प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही प्रचार प्रसार का दौर प्रारंभ हो चुका है इसी कडी मे राणापूर शहर के वार्ड क्र.9 से सरल ,मिलनसार, शिक्षित, कर्मठ और युवा भाजपा प्रत्याशी लोकेंद्रसिंह परिहार राजू ठाकुर ने अपने क्षेत्र में सघनता से जनसंपर्क आरंभ कर दिया है। वार्ड नं 9 के चुनाव जनसंपर्क कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही प्रचार प्रसार का दौर प्रारंभ हो गया है चुनाव कार्यालय का उद्घाटन चुनाव प्रभारी कृष्ण पालसिंह राठौर ,भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष कीर्तिश राठौर ने किया । इस दौरान पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष मनोहर सेठिया, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मुकेश नागोरी, भाजपा कार्यकर्ता राजेश नागोरी और अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे ।

चुनाव जनसंपर्क कार्यालय के उद्घाटन के साथ पूरे उत्साह और उमंग के साथ वार्ड 9 प्रत्याशी राजू ठाकुर, भाजपा मंडल अध्यक्ष कीर्तिश राठौर और अन्य भाजपा समर्थित कार्यकर्ता द्वारा घर-घर जाकर रहवासियों से मिलकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की । इस दौरान भाजपा प्रत्याशी राजू ठाकुर और कार्यकर्ताओं ने पूर्व मे भाजपा के कार्यकाल में राणापुर के विकास कार्यों का हवाला देते हुए तथा भविष्य में भी भाजपा के शासन में ही विकास कार्यौ की गाथा लिखी जाने की बात कही गई तथा भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।
भाजपा प्रत्याशी श्री ठाकुर ने 19 सितंबर, सोमवार को अपने समस्त समर्थकों के साथ वार्ड क्र. 9 के मतदाताओं से संपर्क प्रारंभ किया। इस दौरान अपने सरल और मिलनसारिता स्वभाव के अनुसार ही राजू ठाकुर एवं वार्ड के सक्रिय कार्यकर्ता मुकेश नागोरी के साथ जनसंपर्क के दौरान वार्ड के बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त किया । वहीं  राजू ने युवाओं से गले मिलकर आत्मीयता को प्रकट किया । राजू ठाकुर ने जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से वार्ड की हर समस्या का निराकरण करने की बात भी कही तथा वार्ड के चौमुखी विकास के बात भी कही । तथा मतदाताओं से यह भी कहा कि विकास ही संकल्प है भाजपा ही विकल्प है । इस दौरान कई रहवासियों ने उनका उत्साहपूर्वक स्वागत-सत्कार भी किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!