Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह द्वारा सेवा पखवाडा के दौरान कन्या उत्कृष्ट संस्थान में छात्राओं से स्वच्छता के संबंध में चर्चा की एवं पौधा रोपण किया ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया ।
शिक्षकों से चर्चा करती कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह ।
बच्चो के साथ पौधरोपण करती कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह ।



झाबुआ – जनजातिय कार्य विभाग भोपाल द्वारा संचालित सेवा पखवाडा का आयोजन दिनांक 17 सितम्बर 2022 से किया जा रहा है। आज दिनांक 24 सितम्बर 2022 को अनुसुचित जाति एवं जनजातीय विभाग के छात्रावासों में भ्रमण एवं निरीक्षण तथा विद्यार्थियों को विभिन्न शासकीय योजनाओं की जानकारी प्रदान करने की गतिविधि शामिल की गई है , कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह द्वारा जनजातीय सीनियर जिला स्तरीय कन्या उत्कृष्ट शिक्षण संस्थान दत्त मंदिर कॉलोनी के समीप पंहुच कर यहा मां सरस्वती के चीत्र पर माल्यापर्ण किया। इस दौरान सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग श्री प्रशांत आर्या एवं प्राचार्य श्रीमती सीमा त्रिवेदी एवं श्रीमती झरबडे के द्वारा पुष्प गुच्छ से अभिनंदन किया। कलेक्टर महोदय के द्वारा छात्राओं से स्वच्छता के संबंध मे रूबरू चर्चा की। कलेक्टर के द्वारा छात्रावास में दैनिक होने वाली साफ-सफाई की समीक्षा की गई और भोजन के गुणवत्ता की भी समीक्षा की गई। शौचालय की साफ-सफाई की व्यवस्था का अवलोकन किया बच्चों को दिया जाने वाला भोजन की व्यवस्था का अवलोकन किया एवं स्वच्छता के लिए आवश्यक निर्देश भी दिये ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!