Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह एवं सीईओ जिला पंचायत श्रीमती संस्कृति जैन ने शतायु मतदाताओं का सम्मान किया ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️


भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री राजीव कुमार का संबोधन वर्चुअली सुना और देखा गया ।

वरिष्ठ मतदाता सम्मान समारोह में उपस्थित शतायु मतदाता ।
वरिष्ठ मतदाता सम्मान समारोह में मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री राजीव कुमार के संबोधन को सुना गया ।
जिला स्तरीय कार्यक्रम में कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह एवं अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती संस्कृति जैन ने शतायु मतदाताओं का सम्मान किया ।

अलीराजपुर – वृद्धजन दिवस के अवसर पर आज निर्वाचन आयोग म.प्र. की विषेष पहल के तहत शतायु मतदाताओं का विषेष सम्मान कार्यक्रम आयोजित हुआ। प्रदेष स्तरीय आयोजन के तहत वरिष्ठ मतदाताओं का सम्मान समारोह आयोजित हुए। इस आयोजन में भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री राजीव कुमार के संबोधन को वीसी के माध्यम से सुना और देखा गया। श्री कुमार ने बताया कि वरिष्ठ मतदाताओं हेतु निर्वाचन आयोग द्वारा मतदान हेतु की गई व्यवस्थाओं की जानकारी दी गई। वृद्धजनों का वर्तमान पीढी को अनुभव और मार्गदर्षन प्राप्त होता हैॅ। उन्होंने कहा वयोवृद्धजन हमारे लिए प्रेरणा है। लोकतंत्र की मजबूती में हमारे वयोवृद्ध युवा मतदाताओं की अहम भूमिका है। उन्होंने म.प्र. निर्वाचन आयोग द्वारा शतायु मतदाताओं के राज्य स्तरीय सम्मान कार्यक्रम की परिकल्पना की मुक्तकंठ से प्रषंसा की। कार्यक्रम को निर्वाचन आयुक्त श्री अनुपचंद पांडे ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी म.प्र. भोपाल श्री अनुपम राजन ने भी संबोधित करते हुए अपने उदबोधन में उक्त आयोजन के संबंध में प्रकाष डाला। कार्यक्रम के तहत प्रदेष के कई जिलों के शतायु मतदाताओं एवं बीएलओगण से भी वर्चुअली संवाद किया गया। अलीराजपुर में उक्त कार्यक्रम के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राघवेन्द्र सिंह एवं अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती संस्कृति जैन ने वयोवृद्ध शतायु मतदाताओं को शॉल-श्रीफल, पुष्पमाला एवं निर्वाचन आयोग द्वारा जारी सम्मान पत्र भेंट कर सम्मानित किया। कलेक्टर श्री सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित शतायु मतदाताओं से स्वास्थ्य, शासन संबंधित योजनाओं आदि की जानकारी ली तथा उन्होंने कहा किसी भी तरह की आवष्यकता होने पर जिला प्रषासन सदैव वृद्धजनों की सेवा हेतु तत्पर है। जिलेभर में वृद्धजन शतायु मतदाताओं के निवास पर पहुंचकर अधिकारीगण, बीएलओगण ने स्वागत और निर्वाचन आयोग से प्राप्त सम्मान पत्र भेंट किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!