Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमति रजनी सिंह एवं एसपी अगम जेन ने राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले युग का कार्यक्रम में पहुँच किया सम्मान ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

झाबुआ – जिले के राणापुर  के प्रतिभाशाली बालक युग हरसोला का राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर नागरिक अभिनंदन किया गया ।  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर कलेक्टर रजनी सिंह व पुलिस अधीक्षक अगम जैन भी मौजूद थे ।  दोनों ने जिले की उभरती हुई खेल प्रतिभा को बधाई और शुभकामनाएं दी  हैं ।  कार्यक्रम का आयोजन इंद्रप्रस्थ सभागार में हुआ। यहां पहुंचने पर दोनों जिला अधिकारियों का परम्परागत तरिके से स्वागत किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा राधाकृष्ण की तस्वीर पर दीप प्रज्वलित कर व माल्यार्पण कर किया गया ।

अपने उद्बोधन में कलेक्टर रजनी सिंह ने कहा कि झाबुआ जैसे पिछड़े इलाके से प्रतिभा निकल कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करती है तो पूरे प्रदेश को गर्व महसूस होता है। उन्होंने जिले में खेल सुविधाओं के विस्तार के लिए विशेष प्रयास करने का आश्वासन दिया।अपने सम्बोधन में एसपी अगम जैन ने युग को बधाई देते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में जब कोई आगे बढ़ता है तो उन्हें विशेष खुशी होती है।कार्यक्रम का सफल संचालन सुरेश समीर ने किया।आभार युग के दादा गोपालकृष्ण हरसोला ने व्यक्त किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!