Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – अवैध शराब के विरूद्ध एसपी के निर्देश पर पुलिस का अभियान , भारी पुलिस दलबल के साथ अवैध ढाबों एवं अवैध शराब बैचनें वालों पर की गई कार्यवाही ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

I P S

अलीराजपुरपुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री मनोज कुमार सिंह ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री के निर्देशन पर पुलिस का नशे पर वार । अलीराजपुर पुलिस की सक्रियता से नशाखोरी पर पुलिस का शिकंजा । प्रदेश के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिनांक 09 अक्टूबर को वर्चुअल बैठक के माध्यम से सभी जिलों की अपराध समीक्षा बैठक ली गई थी, जिसमें माननीय मुख्यमंत्री महोदय द्वारा नशे पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे, जिसमें उन्होंने मुख्य रूप से अवैध शराब, सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर उत्पात मचाने वालों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए थे। माननीय मुख्यमंत्री महोदय द्वारा प्राप्त निर्देशों के अनुक्रम में अलीराजपुर पुलिस के द्वारा जिले के सभी थाना प्रभारियों को नशे के खिलाफ कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया। जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारी ने आज शाम से ही थाना स्तर का स्टाफ लगातार भ्रमण करते हुए सघन चेकिंग कर कार्यवाही करते हुये नशे के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की गई है

सघन चेकिंग और कार्यवाही के क्रम में अलीराजपुर पुलिस के द्वारा 18 प्रकरणों में 18 आरोपियों पर कार्यवाही करते हुये 213 बल्क लीटर अवैध शराब कीमती 41460रू0 की जप्त की गई है। साथही सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीनें वालों के विरूद्ध धारा 151 सीआरपीसी के तहत 07 प्रकरणों में 07 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है। इसी प्रकार अभियान के तहत अवैध शराब पीने/पिलानें वाले 40 स्थानों की चेकिंग की गई है ।

पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री मनोज कुमार सिंह ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुक्रम में अलीराजपुर पुलिस के द्वारा अवैध शराब पर सक्रियता के साथ प्रभावी कार्यवाही करते हुये सघन चेकिंग और नशे के विरुद्ध सख्ती से कार्यवाही की गई है। अवैध शराब के विरूद्ध अलीराजपुर पुलिस की प्रभावी कार्यवाही इसी प्रकार आगे भी जारी रहेगी, किसी भी स्तर पर नशें के कारोबार में लिप्त तत्वों को बख्शा नहीं जावेगा तथा सख्त कार्यवाही की जावेगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!