Connect with us

झाबुआ

शाम 5:30:झाबुआ के हनुमान टेकरी से ‘महाकाल-लोक’ के लोकार्पण समारोह का होगा सीधा लाईव प्रसारण

Published

on

झाबुआ के हनुमान टेकरी पर पीएम श्री मोदी के उज्जैन में महाकाल लोक के लोकार्पण समारोह का होगा सीधा लाईव प्रसारण, शाम से कार्यक्रम आरंभ होकर देर रात तक चलेेंगे
श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति ने तैयारियां की पूर्ण
झाबुआ। भारत के हृदय स्थल, मप्र के महाकाल की नगरी उज्जैन में नवनिर्मित ‘महाकाल लोक’ के प्रथम चरण का लोकार्पण 11 अक्टूबर, मंगलवार शाम 5 बजे से देश के यषस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। बाद शाम 6 बजे से कार्तिक मेला मैदान से विषाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। समारोह के सीधे लाईव प्रसारण की व्यवस्था श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर हनुमान टेकरी झाबुआ पर की गई है।
जानकारी देते हुए श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति अध्यक्ष अरूण भावसार ने बताया कि उज्जैन में पीएम श्री मोदी के होने वाले समारोह के लाईव प्रसारण की व्यवस्था प्रोजेक्टर के माध्यम से मंदिर परिसर में शाम 5 बजे से की जाएगी। उज्जैन में पीएम श्री मोदी के महाकाल-लोक का लोकार्पण करीब एक घंटे चलने कें बाद करीब आधा घंटे जनसभा को भी यहां संबोधित किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम शाम करीब साढ़े 6 बजे तक चलने के बाद संध्याकाल 7 बजे से हनुमान टेकरी पर श्री हनुमान चालीसा पाठ, इसी बीच पूरे मंदिर पर दीप प्रज्जवलन एवं सुंदर विद्युत सज्जा, पश्चात् महाआरती एवं प्रसादी का आयोजन होगा। रात्रि 9 बजे से समिति के समस्त महिला-पुरूष पदाधिकारी-सदस्य तथा युवाजनों के लिए गरबा-रास का भी आयोजन होगा।
आयोजन की सफल बनाने की अपील
श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर सेवा समिति के पदाधिकारियों में वरिष्ठ गजेन्द्रसिंह चन्द्रावत, प्रेमअदीपसिंह पंवार, प्रदीप सोनी, सुषील सिसौदिया, राकेष झरबड़े, मुकेष नीमा, पल्लूसिंह चैहान, तरूण बैरागी, पवेन्दसिंह्र चैहान, सुभाष गिधवानी, श्यामसुन्दर शर्मा, महेन्द्रसिंह गेहलोत, ललित त्रिवेदी, डाॅ. लोकेष दवे, सुश्री किर्ती देवल, रूकमणी वर्मा, देवकन्या सोनगरा, सीमा चैहान आदि ने शहर की समस्त धर्मप्रेमी जनता से अधिक से अधिक संख्या में पधारकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!