Connect with us

RATLAM

पलसोडा फन्टे पर कार व लोडिंग वाहन की भिडन्त,एक की मौत,एक गंभीर

Published

on

रतलाम,। रतलाम सैलाना मार्ग पर दोपहर के वक्त एक कार और लोडिंग वाहन में आमने सामने हुई भिडन्त में कार चालक की मौत हो गई,जबकि लोडिंग वाहन का चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए बडौदा ले जाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,विनोबा नगर निवासी आनन्द पिता मनोहरलाल पाण्डेय 30 वर्ष अपनी कार से सैलाना से रतलाम की ओर आ रहा था,जबकि लोडिंग वाहन(छोटा हाथी) का चालक सलीम पिता शरीफ मेव 48 नि. सुतारों का वास रतलाम से सैलाना की ओर जा रहा था।

दोपहर करीब ढाई बजे रतलाम से करीब 6 किमी दूर पलसोडा फन्टे के समीप दोनो वाहन आमने सामने से भिड गए। भिडन्त इतनी भीषण थी कि दोनो वाहन बुरी तरह क्षतिग्र्रस्त हो गए और दोनो वाहनों के चालक गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया,जहां डाक्टरों ने आनन्द को मृत घोषित कर दिया।

लोडि़ंग वाहन चालक सलीम मेव की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे इन्दौर रैफर किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सलीम मेव को उपचार के लिए बडौदा ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।(इ खबरटुडे से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ6 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ6 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ6 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ6 hours ago

अपने वातावरण में स्वच्छता को विशेष महत्व दें****  विधायक डॉ पांडे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!