Connect with us

RATLAM

सांसद-विधायक के काफिले को घेरा, सुरक्षा गार्ड घायल ~~ जयस कार्यकर्ताओ ने सांसद गुमानसिंह डामोर को रोक कर किया हंगामा

Published

on

रतलाम. समीपस्थ ग्राम धराड़ में सांसद और विधायक के वाहनों के काफिले का उस समय घेराव हो गया जब वे वहां से गुजर रहे थे। पुलिस और जयस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। अचानक हुए घटनाक्रम से धराड़ में हडक़ंप मच गया। रतलाम में बन रहे निवेश क्षेत्र का विरोध करते हुए जयस के हजारों का कार्यकर्ता जनप्रतिनिधियों के वाहनों के काफिले के सामने उग्र प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने मोर्चा संभालकर इन्हें हटाया तब जाकर इनका काफिला वहां से गुजर पाया।

स समय हुआ हंगामा
समीपस्थ ग्राम बड़छापरा में बिरसा मुंडा जयंती के मौके पर प्रशासनिक कार्यक्रम जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाया तो दूसरी ओर आदिवासी समाज के भगवान बिरसा मुंडा जयंती पर उनकी प्रतिमा स्थापना की जानी थी। प्रशासन के कार्यक्रम के बाद मौके से प्रशासन लौट रहा था। इसी दौरान दूसरी तरफ बड़छपरा में भगवान बिरसा मुंडा जयंती पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने जयस के सैंकड़ों कार्यकर्ता डीजे के साथ में रैली लेकर बड़छफरा जा रहे थे धराड़ में आदिवासियों की रैली जो की धराड़ के आसपास के क्षेत्र से आदिवासी आए हुए थे। धराड़ा में दोनों का आमना-सामना हुआ तो जयस के कार्यकर्ता काफिले के आगे जा बैठे और निवेश क्षेत्र का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी करने लगे। सांसद गुमान सिंह डामोर और ग्रामीण विधायक दिलीप कुमार मकवाना के साथ प्रशासन का काफिला रोक दिया गया।

सांसद और विधायक मुर्दाबाद के नारे लगे
काफिले को देखकर जयस कार्यकर्ता भडक़ गए और निवेश क्षेत्र हटाने को लेकर मांग करने पर धरना देकर जमीन पर बैठ गए। गुमान सिंह डामोर मुर्दाबाद, विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए जाने लगे। इनका आरोप था कि गुमान सिंह डामोर आदिवासियों के हत्यारे हैं और वे आदिवासियों के हितेषी नहीं है। इस दौरान धराड़ मुंदडी मार्ग करीब 1 घंटे तक जाम रहा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर18 mins ago

अलीराजपुर – इंदौर लोकायुक्त टीम की कार्यवाही , एकलव्य स्कुल के प्राचार्य को रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा ।

झाबुआ1 hour ago

जेल के पीछे महाकाली माता मंदिर के आसपास गंदगी से रहवासी व भक्तगण परेशान……… सीएमओ को दिया शिकायती आवेदन

झाबुआ1 hour ago

अखिल हिंदी साहित्य सभा (अहिसास)द्वारा यशवंत भंडारी ’’ यश ’’को दिया प्रतिष्ठित ’’जयशंकर प्रसाद ’’ राष्ट्रीय सम्मान । विभिन्न संस्थाओं एवं साहित्यकारो ने दी बधाई ।

झाबुआ2 hours ago

अपराध कम करने में महिलाओं की भागीदारी से क्रांतिकारी परिवर्तन आएंगे‌:- पुलिस अधीक्षक पद्म विलोचन शुक्ल

अलीराजपुर4 hours ago

अलीराजपुर – एसपी राजेश व्यास ने किया कार्य स्थल का निरिक्षण , शहर की सुरक्षा करेगी तीसरी आँख , 143 सीसीटीवी कैमरे होंगे स्थापित ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!