Connect with us

RATLAM

कोर्ट में वकील ने जज को धमकाया, वकील पर केस दर्ज

Published

on

जावरा की कोर्ट में एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में चल रही थी बहस, इसी दौरान वकील ने तैश में आकर धमकी दे डाली

रतलाम. जावरा के एनडीपीएस एक्ट के विशेष न्यायाधीश रूपेश शर्मा को कोर्ट में ही एक प्रकरण की बहस के दौरान आरोपी पक्ष के वकील इरशाद एहमद (आईए) मेव बहस के दौरान इतने तैश में आ गए कि उन्होंने न्यायाधीश को ही शूट कर जान से मारने की धमकी दे डाली। यही नहीं उन्हें अंगुली उठाकर धमकाया भी। जावरा शहर पुलिस थाने में न्यायाधीश शर्मा ने आवेदन दिया। इस पर पुलिस ने आरोपी वकील आईए मेव के खिलाफ धारा न्यायालयीन शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के लिए 186 और धमकाने के लिए 506 में मुकदमा दर्ज किया है।

जावरा शहर थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया घटनाक्रम बुधवार की दोपहर करीब 12.30 बजे का है। एनडीपीएस एक्ट के विशेष न्यायाधीश रूपेश शर्मा की कोर्ट में एनडीपीएस एक्ट से जुड़े एक मामले में बहस चल रही थी। आरोपी पक्ष की तरफ से एडवोकेट इरशाद एहमद मेव भी इस दौरान कोर्ट में मौजूद थे। कोर्ट में इनके साथ ही अन्य वकील और कर्मचारी भी मौजूद थे। अचानक हुए घटनाक्रम से सभी हक्के-बक्के रह गए। बाद में न्यायाधीश शर्मा की तरफ से शहर थाने में आवेदन दिया गया।

बहस के दौरान धमकाया
बहस के दौरान वकील मेव इतने तैश में आ गए कि उन्होंने न्यायाधीश शर्मा को बहस के दौरान अंगुली दिखाते हुए धमकी दे डाली। यही नहीं उन्होंने न्यायाधीश को शूट करने की बात भी कही। दोपहर बाद न्यायाधीश की तरफ से शहर थाने में आवेदन पहुंचा। इसमें भी धमकी देने और शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने का उल्लेख किया गया है। शहर थाना प्रभारी जोशी ने बताया कि आवेदन पर पुलिस ने वकील इरशाद एहमद के खिलाफ धारा 186 और धमकाने की धारा 506 में केस पंजीबद्ध कर लिया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!