Connect with us

RATLAM

गोल्ड काम्प्लेक्स बनाने के लिए नगर निगम के सामने से हटाए कई अतिक्रमण,दुकानदारों ने किया विरोध

Published

on

रतलाम,। नगर निगम के सामने स्थित शासकीय भूमि पर गोल्ड काम्प्लेक्स बनाए जाने के पहले चरण में शुक्रवार को निगम के सामने स्थित बरसों पुराने कई अतिक्रमण जेसीबी की मदद से ढहाए गए। अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही का दुकानदारों ने विरोध भी किया,लेकिन आखिरकार प्रशासन के निर्णय के आगे उनका विरोध टिक नहीं सका।एसडीएम संजीव केशव पाण्डेय के नेतृत्व में जिला प्रशासन और नगर निगम का दस्ता जेसीबी मशीन के साथ नगर निगम के सामने पंहुचा। यहां दो दर्जन से अधिक दुकानें बरसों से सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर चलाई जा रही थी।तीन जेसीबी मशीन और एक पोकलेन मशीन के साथ जब प्रशासन का दल मौके पर पंहुचा तो दुकानदारों में हडकम्प मच गया। दुकानदारों का आरोप था कि उन्हे बिना नोटिस दिए अतिक्रमण हटाए नहीं जा सकते। दूसरी ओर प्रशासन का कहना था कि सभी को अतिक्रमण हटाने के लिए पूर्व में ही नोटिस दिया जा चुका है। फिर से नोटिस देने की कोई आवश्यकता नहीं है। प्रशासन के दल ने दुकानदारंों का अपना सामान बाहर निकालने के लिए कुछ वक्त की मोहलत दी और इसके बाद जेसीबी ने अतिक्रमण ढहाने शुरु कर दिए।

अतिक्रमण हटाने के लिए मौके पर बडी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। अतिक्रमण हटाने की इस कार्यवाही में एसडीएम संजीव पाण्डे,नगर निगम के कार्यपान यंत्री जीके जायसवाल,टीआई किशोर पाटनवाला इत्यादि मौजूद थे।ई-खबर टु डे से साभार

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!