Connect with us

RATLAM

रतलाम के धौंसवास में सीएनजी पंप में विस्फोट:सीएनजी टेस्टिंग के दौरान हादसा, सीनियर इंजीनियर सहित 6 झूलसे

Published

on

रतलाम ~~ धौंसवास गांव में नवनिर्मित सीएनजी पंप के इंस्टॉलेशन के दौरान हुए हादसे में 6 कर्मचारी बुरी तरह झुलस गए । टैंकर से पंप में गैस रिफिलिंग करते समय यह हादसा हुआ है । सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार के बाद पांच घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार महू नीमच फोरलेन पर स्थित सागर पेट्रोल पंप पर नए सीएनजी पंप का इंस्टॉलेशन किया गया था। जिसमें टैंकर से पंप में सीएनजी फिलिंग की जा रही थी। इसी दौरान तकनीकी गड़बड़ी की वजह से सीएनजी में आग लग गई और विस्फोट हो गया। पंप के पास खड़े टेक्नीशियन और इंजीनियर इसकी चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए।

सीएनजी स्टेशन में विस्फोट किया घटना शुक्रवार शाम की है। जहां सीएनजी पंप की टेस्टिंग के दौरान यह हादसा हुआ है। इस हादसे में उज्जैन निवासी सुनील ,तराना निवासी मणिशंकर,गोरखपुर निवासी जितेंद्र कुमार, बड़नगर निवासी जितेंद्र मालवीय और महिदपुर निवासी धनंजय सिंह झुलस गए। इस हादसे में एक कंपनी का सीनियर इंजीनियर आशीष गहलोत भी घायल हुआ है। हादसे के बाद कंपनी और पेट्रोल पंप संचालक मामले को छुपाते रहे और देर रात सभी घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। वहीं, इस मामले में नामली थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!