Connect with us

RATLAM

झाबुआ जिले के घुघरी घाट पर बस पलटी, एक युवक की मौत, 15 घायल

Published

on

रतलाम जिले की सीमा से लगी झाबुआ जिले की पेटलावद तहसील के ग्राम घुघरी के घाट पर हादसा, एक घायल ने बताया कि बस तेज गति से चल रही थी, अनियंत्रित होकर तीन-चार पलटी खा गई।

रतलाम। रतलाम जिले की सीमा से लगी झाबुआ जिले की पेटलावद तहसील के ग्राम घुघरी के घाट पर शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे बस पलट गई। इससे बस में सवार एक युवक की मौत हो गई व 15 व्यक्ति घायल हो गए। तीन घायलों को जिला अस्पताल में विशेष घायलों को पेटलावद के अस्पताल में ले जाया गया है। घायलों के अनुसार बस में करीब 35 यात्री सवार थे और बस खाई में तीन पलटी खा गई।

जानकारी के अनुसार, बस नीमच के भादवा माता से झाबुआ जा रही थी। बस में मंदसौर, कचनारा के अलावा रतलाम से भी कुछ यात्री सवार हुए थे। रतलाम से बस रात करीब 7ः45 बजे बस रवाना हुई थी। रतलाम से करीब 25 किलोमीटर दूर जाने के बाद बस घुघरी का घाट पार कर रही थी तभी अनियंत्रित होकर स़ड़क किनारे खाई में जा पलटी। इससे यात्रियों में चीख-पुकार गूंज उठी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और जैसे-जैसे घायलों को निकालना शुरू किया। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उसका नाम पता नहीं चल सका। शेष घायलों को ग्रामीणों ने निकालकर एम्बुलेंस से अस्पतालों में भिजवाया। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी व जवान भी मौके पर पहुंचे और बस के नीचे यात्रियों के दबे होने की आशंका के चलते क्रेन व जेसीबी बुलवाकर बस को सीधा कराया गया।

तेज गति से चल रही बस – घायल 24 वर्षीय आबिद पुत्र खुर्शीद कुरैशी निवासी झाबुआ, 50 वर्षीय शंभू पुत्र दलसिंह मचार निवासी ग्राम कुंदनपुर थाना राणापुर जिला झाबुआ व 40 वर्षीय अब्दुल अजीज पुत्र मोहम्मद इस्माइल निवासी झाबुआ को रात करीब 11 बजे रतलाम जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। घायल शम्भू ने बताया कि वह मंदसौर जिले के ग्राम कचनारा से झाबुआ जाने के लिए बस में सवार हुआ था। बस चालक तेज गति से बस चला रहा था। तभी बस अनियंत्रित होकर तीन से चार पलटी खा गई।(साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!