Connect with us

RATLAM

रतलाम में सूदखोरों पर एफआईआर:सूदखोर महिलाओं और भाजपा नेता के पुत्र पर केस, धमका कर करवाया मकान का एग्रीमेंट

Published

on

रतलाम में भाजपा नेता के पुत्र और 2 महिलाओं पर सूदखोरी के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले में महिलाओं की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि भाजपा नेता का पुत्र पवन पटेल फरार है। सूदखोरी से परेशान ईश्वरनगर निवासी हेमंत सोलंकी ने इन सूदखोरों से 40 हजार रुपए ब्याज पर उधार लिए थे । पूरी राशि ब्याजखोर महिलाओं को चुकाने के बाद भी उस पर एक लाख रुपए का बकाया बताकर भाजपा नेता मधु पटेल के पुत्र और 2 महिलाओं ने मिलकर उससे मकान बेचने का एग्रीमेंट करवा लिया। पीड़ित की रिपोर्ट पर दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं और भाजपा नेता पुत्र पवन पटेल पिता मधु पटेल पर ऋणियों का संरक्षण अधिनियम में प्रखंड दर्ज कर लिया है ।

सूदखोरी का शिकार हुए हेमंत ने बताया कि उसने ईश्वनगर की माया उर्फ देविका पिता राजू भारती से जून 2022 में 25 हजार रुपए में मोबाइल फोन और 15 हजार रुपए उधार लिए थे। इसके बदले माया को वह 10 हजार रुपए महीना किस्त के रूप में देता था। लेकिन महिला और पवन पटेल ने उसे ब्याज के 70 हजार रुपए बकाया होना बताया। इसके बाद माया भारती ,उसकी बहन और पवन पटेल ने उसे धमका मकान बेचने का एग्रीमेंट करवा लिया। हेमंत ने इसकी शिकायत दीनदयाल नगर थाना पुलिस को की जिसके बाद आरोपी के विरुद्ध न्यायालय का थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!