Connect with us

RATLAM

जन अभियान परिषद का नशा मुक्ति अभियान:दोनों पैरों से दिव्यांग किशोर सिंह डोडिया गांव-गांव जाकर लोगों को करेंगे जागरूक

Published

on

आलोट~~2 अक्टूबर से 30 दिसंबर तक चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत रविवार को जन अभियान परिषद ने भी नशा मुक्ति के लिए लोगों को जागरूक करने की पहल की है। जन अभियान परिषद के सदस्य किशोर सिंह डोडिया ने अपनी थ्री व्हीलर बाइक को नशा मुक्ति अभियान का रथ बनाया है। उस पर बैनर पोस्टर लगाकर लोगों को जागरूक कैसे किया जाए उसकी तैयारियां की है।

बता दें, किशोर सिंह डोडिया अपने दोनों पैरों से दिव्यांग है, और ऐसे में उन्होंने नशा मुक्ति अभियान चलाकर एक साहस दिखाया है। जन अभियान परिषद के सदस्यों ने रविवार को उनका आलोट कॉलेज परिसर में स्वागत कर उनको रवानगी दी। किशोर सिंह 30 दिसंबर तक ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर लोगों को नशा मुक्ति के जागरूक करेंगे।

कार्यक्रम में जिला समन्वयक रत्नेश विजयवर्गीय, नगर प्रस्फुटन नवांकुर, अध्यक्ष हेमेंद्र निगम, अमर सिंह झाला, ऋषिकांत सिंह पंवार, संदीप सांखला,अमित रामावत, नरेंद्र पांचाल, जगदीश शर्मा एवं छात्र-छात्राओं की उपस्थित में नशा मुक्ति अभियान की शुरुआत की गई।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!