Connect with us

झाबुआ

संभाग स्तरीय बॉक्सिंग में 7 जिलों के 142 प्रतिभागियों में झाबुआ की हंसिका अंबरीष भावसार ने अपने आयु वर्ग में जीता स्वर्ण पदक

Published

on

जिला पुलिस बल धार,अमेच्योर बॉक्सिंग संघ और खेल एवं युवा कल्याण विभाग धार के संयुक्त तत्वाधान में ‘इंदौर संभागीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता’ का आयोजन किया गया। 19 व 20 नवंबर को पुरुष व महिला वर्ग में आयोजित इस स्पर्धा में मिनी, सब जूनियर,जूनियर व यूथ वर्ग के प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें मिनी वर्ग में हंसिका राखी अंबरीश भावसार ने स्वर्ण पदक हासिल किया।

झाबुआ के 18 खिलाड़ी विजय;पलकों ने बॉक्सिंग प्रशिक्षक दिनेश खराड़ी का माना आभार

डीआरपी लाईन खेल परिसर धार में आयोजित स्पर्धा में धार,इंदौर,अलीराजपुर,रतलाम,खंडवा,बुरहानपुर एवं झाबुआ से कुल 142 खिलाड़ियों ने भाग लिया,जिसमें 100 पुरुष एवं 42 महिला प्रतिभागी शामिल हुई। यहाँ से चयनित खिलाड़ी अब राज्य स्तर की प्रतियोगिता हेतु आगे जाएंगे।विजयता बच्चों ने अपनी जीत का श्रेय अपने बॉक्सिंग प्रशिक्षक एवं अपने माता पिता के प्रोत्साहन को दिया।बॉक्सर हंसिका के पिता अंबरीष भावसार ने बताया कि झाबुआ से शामिल हुए लगभग सभी प्रतिभागी विजय हुए हैं, इसके पीछे सबसे महत्वपूर्ण भूमिका खिलाड़ियों के प्रशिक्षक श्री दिनेश खराड़ी की है,जिनके सतत मार्गदर्शन व प्रशिक्षण के कारण सभी खिलाड़ियों ने कड़ी स्पर्धा के बीच जीत हासिल की।

ब्यूरो रिपोर्ट। हिमांशु त्रिवेदी,प्रदेशिक जन समाचार,झाबुआ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!