Connect with us

RATLAM

घर टूटने के बाद खुले में रात बिता रहे परिवार:अतिक्रमण हटाने के बाद खुले में रात बिताने को मजबूर परिवार, विधायक से मिला आश्रय का आश्वासन रतलाम

Published

on

रतलाम ~~रतलाम में जिला प्रशासन की कार्रवाई का शिकार दर्जनों लोग खुले आसमान के नीचे रहने के लिए मजबूर है | जिला प्रशासन ने हाल ही में 136 करोड़ के गोल्ड पार्क के लिए 27 दुकानों और तीन मकानों को तोड़ा है। लेकिन जिन लोगों के मकानों को इस कार्रवाई में तोड़ा गया है कि वे लोग अब खुले आसमान के नीचे अपने दिन और रात बिता रहे हैं । यहां खुले में ही खाना भी बन रहा है खुले में जीवन यापन किया जा रहा है। छोटे बच्चों से लेकर महिलाएं सभी, सर्द रातें खुले में ही बिताने के लिए मजबूर है।

यह लोग नगर निगम के ही कर्मचारी है। जिनका कहना है कि वे बीते 70 सालों से इसी जमीन पर काबिल है लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें बलपूर्वक हटा दिया। इनक्षलोगों का कहना है कि प्रशासन ने बिना मोहलत दिए इन के मकानों पर बुलडोजर चला दिया।

दरअसल 3 दिन पहले जिला प्रशासन ने 27 दुकानों और मेहंदीकुई बालाजी के पास बने 3 मकानों को भी तोड़ा है जो कि गोल्ड पार्क निर्माण की जद में आ रहे थे । बहरहाल अब इन परेशान लोगों को शहर विधायक चेतन्य काश्यप से भी आश्वासन मिला है। जो जिन्होंने जिला प्रशासन से इन परिवारों की विस्थापन को लेकर चर्चा की है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!