Connect with us

RATLAM

अवैध अतिक्रमण पर चला प्रशसान का बुलडोजर:ग्राम कराडिया की स्कूल में वर्षों पुराना अतिक्रमण हटाया, राजस्व टीम-पुलिस बल रहा मौजूद

Published

on

आलोट~~ग्राम पंचायत कराडिया में शासकीय कन्या प्राथमिक विद्यालय परिसर में कई वर्षों से गांव के लोगों ने अतिक्रमण कर दुकान रखी थी। लगातार शिकायतों का दौर जारी रहा। अतिक्रमण का पूरा मामला जिला कलेक्टर के संज्ञान में आने के बाद कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी के निर्देश पर आलोट तहसीलदार किरण वढ़वढे राजस्व विभाग टीम के साथ पहुंची। पुलिस बल की मौजूदगी में जेसीबी के माध्यम से कई घंटों की मशक्कत के बाद अतिक्रमण हटाया।

अतिक्रमण हटाने के दौरान कुछ लोगों ने स्वयं ही अपनी दुकानें हटा ली। शेष दुकानों को जेसीबी के माध्यम से हटाया। इस तरह आज ग्राम कराडिया में स्थित शासकीय कन्या प्राथमिक विद्यालय परिसर भूमि सर्वे क्रंमाक 129 और 130 में कुल 11 लोगों ने गुमटी लगाकर और विद्यालय परिसर में बाड़ा बनाकर अतिक्रमण किया हुआ था, प्रशासन ने यह अतिक्रमण हटाया।

अतिक्रमण हटाने वाले दल में तहसीलदार के साथ राजस्व निरीक्षक घनश्याम लोहार, ग्राम पंचायत कराडिया पटवारी हेमंत बागड़ी राधेश्याम पटवारी, देव चौहान पटवारी, नितेश शर्मा पटवारी, कृष्णा सिंह पटवारी, अंकुर तिवारी पटवारी, अनामिका ओहरी पटवारी और दीपिका झिरले पटवारी मौजूद रहे।

 

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!