Connect with us

RATLAM

तालाब में डूबा वृद्ध, वाहन की टक्कर से युवक की मौत~~24 नवंबर की शाम पांच बजे तालाब में नहाने के लिए जूते, कपड़े किनारे पर मिले, एटलेन पर अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर

Published

on

24 नवंबर की शाम पांच बजे तालाब में नहाने के लिए जूते, कपड़े किनारे पर मिले, एटलेन पर अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर

रतलाम. डीडीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के दो गांवों में दो बड़ी दुर्घटनाएं सामने आई है। मोरवनी गांव के तालाब में दो दिन पहले डूबे वृद्ध का शव एसडीआरएफ ने बड़ी मशक्कत के बाद बरामद किया है। दूसरी तरफ पलसोड़ी के पास एटलेन पर पैदल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने ऐसी टक्कर मारी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शवों को रविवार को जिला अस्पताल लाकर पीएम कराया गया।

डीडीनगर पुलिस थाने के मोरवनी के पास २४ नवंबर की शाम को तालाब में डूबे वृद्ध का शव एसडीआरएफ ने शनिवार की दोपहर बरामद कर लिया है। मृतक नहाने के लिए तालाब में गया था। डीडीनगर थाने के एसआई शांतिलाल चौहान ने बताया मोरवनी निवासी ६५ साल के वृद्ध गलिया पिता रादू मचार २४ नवंबर की शाम को गांव के पास ही तालाब में नहाने के लिए गया था।

किनारे मिले कपड़े और जूते
नहाने के पहले उसने अपने कपड़े और जूते तालाब के किनारे ही उतारे थे। जो पड़़े हुए मिले। तैरना नहीं आने और गहरे पानी में चले जाने से वह वहीं डूब गया। सूचना मिलने के बाद अगले दिन से एसडीआरएफ की टीम उसे ढूंढने में लगी थी। टीम को शनिवार की दोपहर में सफलता मिली और उसका शव ढूंढ लिया। टीआई दिलीप राजोरिया ने बताया शव को जिला अस्पताल लाकर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!