Connect with us

RATLAM

खाद्य एवम् औषधी प्रशासन द्वारा एक क्विंटल नकली घी जब्त

Published

on

 

खाद्य एवम् औषधी प्रशासन द्वारा एक क्विंटल नकली घी जब्त

रतलाम/ खाद्य एवम् औषधी प्रशासन के खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री कमलेश जमरा की सक्रियता से एक क्विंटल नकली घी जब्त किया गया। सूचना के आधार पर बताए गए स्थान की खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री जमरा द्वारा मुखबिर के साथ पिछले पन्द्रह दिनों से निगरानी रखी जा रही थी।

मुखबिर  सूचना की पुष्टी होने पर  खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री जमरा डीडी नगर थाना पुलिस के साथ दीनदयाल नगर स्थित मनीष व्यास कैटरर के घर पर रविवार को देर रात 9.30 बजे छापामार कर प्रथम दृष्टया घी की गुणवत्ता संदेहास्पद होने से एक क्विंटल घी मूल्य 30900 रूपये का  जप्त कर नमूने लिए गए। जिन्हें जांच हेतु राज्य खाद्य परिक्षण प्रयोगशाला भोपाल भेजा गया। जांच रिर्पोट आने पर खाद्य सुरक्षा एवम् मानक अधिनियम 2006 के अन्तर्गत नियमनुसार कार्यवाही की जायेगी। पूछताछ करने पर मनीष व्यास द्वारा बताया कि शादी पार्टी में खाना बनाने का  काम करता हूं तथा डिमांड के आधार पर एक-दो डिब्बे विक्रय करना बताया। मनीष ने बताया कि दोस्त की शादी में उपयोग के लिए आज ही घी मंगवाया था। मौके पर क्रय संबंधी कोई बिल या वारंटी नहीं प्रस्तुत नहीं किया गया तथा पूछने पर कि घी कहाँ से लाया इसके बारे में उनके द्वारा जानकारी नहीं दी गई।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!