Connect with us

झाबुआ

आखिर क्यों.. जिला प्रशासन और नपा प्रशासन आम रास्ते को आमजन के लिए प्रारंभ नहीं करवा पा रहा है….?

Published

on

झाबुआ – शहर के वार्ड नंबर 14 में एक बैंक कर्मचारी की मनमानी का आलम इतना बढ़ गया कि उसने आम रास्ते को ही अपने वाहनों के पार्किंग के लिए स्थाई रूप से कब्जा कर लिया है जनसुनवाई में आवेदन देने के बाद भी और नपा प्रशासन को इसकी सूचना देने के बाद भी अब तक ना तो नगरपालिका प्रशासन और ना ही जिला प्रशासन इस आम रास्ते को आमजन के आवागमन के लिए प्रारंभ करवा सका है कुछ दिन स्थितियां सुधरने के बाद पुनः यह कर्मचारी अपने वाहनों के पार्किंग के लिए इस मार्ग का सतत उपयोग कर रहा है जबकि जनहित व लोकहित की दृष्टि से इस तरह के आवागमन के रास्तों को पार्किंग के माध्यम से बाधित नहीं किया जा सकता है । शहर के वार्ड नंबर 14 पार्षद जो कि नगर पालिका अध्यक्ष.का वार्ड भी है को भी इस समस्या से अवगत कराया गया है । लेकिन यह बैंककर्मी अपनी मनमानी पर उतारू है । देखना यह दिलचस्प होगा क्या वार्ड पार्षद इस समस्या से वार्ड के रहवासियों को निजात दिला पाते हैं या फिर यह बैंक कर्मी अपनी मनमानी कर इस आवागमन के रास्ते को पार्किंग स्थल में तब्दील करके ही रहेगा…..।

आने वाली खबरों में हम बताएंगे कि किस प्रकार एक ……. कर्मी द्वारा विगत वर्षों में लोन बांटने के नाम पर हितग्राही की राशियों को गबन कर लिया गया । और तो और इस.. ….. कर्मी का अवैध शराब माफियाओं से भी पारिवारिक संबंधो का दोनो ने पूरा लाभ लिया और जमीन खरीद कर कॉलोनाइजर भी बना…..। और तो और इस ….. कर्मी द्वारा अपने कार्यालीन समय के दौरान निजी कंपनी के ट्रैक्टर के विक्रय हेतु कई राष्ट्रीकृत बैंकों के चक्कर भी लगाएं जा रहे है और दलाली भी की…….। और तो और यह …….. कर्मी पुरानी और नई गाड़ियों की क्रय विक्रय की दलाली भी करता है । यह तो हमारे सीआईडी, सीबीआई और लोकायुक्त की अनदेखी का ही नतीजा है इस तरह का….. कर्मी एक निर्धारित सैलरी में थार, डस्टर और किया जैसी गाड़ियों का मेंटेनेंस कर रहा हैं । कहीं यह आय से अधिक संपत्ति का मामला तो नहीं है……. जिले के आयकर अधिकारी को भी इस और ध्यान देने की आवश्यकता……। भाजपा के राज में पनपता …….. कर्मी…….?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!