Connect with us

RATLAM

बर्खास्त करने की कार्रवाई शुरू:लंबे समय से अनुपस्थित 14 सफाई कर्मचारी होंगे बर्खास्त, नोटिस जारी ~~आयुक्त का सख्त रुख : लम्बे समय से अनुपस्थित 14 सफाई संरक्षकों को सेवा से बर्खास्त करने सूचना-पत्र जारी

Published

on

रतलाम~~शहर के 49 वार्ड में 14 सफाई कर्मचारी ऐसे हैं, जो लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे हैं। निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट ने सबको बर्खास्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल सभी को नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा है। संतोषजनक उत्तर नहीं होने पर सेवा से हटा दिया जाएगा। मंगलवार को भी सफाई व्यवस्था के दौरान 45 कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं मिले। निरीक्षण पर निकले आयुक्त हिमांशु भट्ट ने रजिस्टर चेक करने के बाद सभी कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटने के आदेश दिए हैं।

3 दिवस में स्पष्टीकरण चाहा

रतलाम । नगर निगम के विभिन्न वार्डो में कार्यरत् ऐसे सफाई संरक्षक जो कि लम्बे समय से बिना सूचना के अपने कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित है उन्हे सेवा से बर्खास्त किये जाने के लिए कारण बताओ सूचना-पत्र जारी किया गया।

नगर निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट ने सफाई व्यवस्था के प्रति लगातार लापरवाह बनने वाले कर्मचारियों के प्रति सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। आयुक्त को शहर की सफाई चाहिए मतलब चाहिए।

इन्हें दिया नोटिस, मांगा स्पष्टीकरण

झोन क्रमांक 1 में रवि-मासुम, सुधीर-गोपाल, झोन क्रमांक 2 में सतीश-राजेन्द्र, निलेश-महेश, झोन क्रमांक 3 में विजय-रामसिंह, झोन क्रमांक 4 में आकाश-कुन्दन, सन्नी-राकेश, झोन क्रमांक 6 में राकेश-रामप्रसाद, राहूल-राजू, शकुन्तला-अर्जून, अशोक-मांगीलाल, फुलचन्द्र-नजीर, शेखर-मदन व चंचल-बसंतीलाल जो कि लम्बे समय से बिना सूचना के कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित है। सेवा से बर्खास्त किए जाने का कारण बताओ सूचना-पत्र जारी कर 3 दिवस में स्पष्टीकरण चाहा गया है।हरमुद्दा

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!