Connect with us

RATLAM

बच्चों के साथ महिला घर में सोती रही और दीवार में सेंधमारी कर बदमाश ले गए आभूषण

Published

on

शिवगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के गांव मऊड़ीपाड़ा में घर में लोगों के मौजूद होने के बाद भी बदमाश कर गए चोरी

रतलाम ~~रतलाम. शहर में चोरी की वारदातों में कुछ दिनों से शांति है तो अब बदमाश ग्रामीण क्षेत्र की तरफ रूख करने लगे हैं। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मऊडीपाडा में घर में महिला और उसके बच्चे मौजूद होने के बावजूद बदमाश पीछे की दीवार में सेंधमारी करके सोने-चांदी के आभूषणों के साथ नकदी चुरा ले गए। महिला को चोरी की जानकारी सुबह उस समय लगी जब वह उठी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज किया है।
सुबह छह बजे पता चला चोरी का
मऊड़ीपाड़ा निवासी भूलकीबाई पति दूदा खराड़ी ने बताया कि 26 नवंबर की रात को वह और उसकी लड़कियां जेमा व पूजा के साथ रात 11-12 बजे आगे के कमरे में सो गए थे। सुबह छह बजे उठकर घर के अंदर के कमरे में गई तो देखा की पीछे के कमरे के अंदर पीछे की दीवार में बडा छेद था। घर में रखी लोहे की पेटी में हमारे घर के आभूषण व दस्तावेज सहित पेटी गायब थी। कोई अज्ञात बदमाश घर की पीछे की दीवार खोदकर घर में रखी पेटी व उसमें रखे सोने चांदी के आभूषण ले गए।

ये हैं आभूषण जो ले गए बदमाश
दो साकली, दो पान साकली, दो कडे, तीन जोड कडिया, दो हसली, दो जोडी पायजेब, दो जोड पैर के अंगूठे, दो जोडी बिछिया, दो मंगलसूत्र, तीन जोडी कान की झुमकी, चार हाथ के चांदी के अंगूठे, दो जोड बाली कान व दो गले की चेन के अलावा नगदी 15000 रुपए, जमीन के कागजात, एलआईसी बीमा पालिसी, फाईल रसीद, आधारकार्ड, पेनकार्ड, वोटर आईडी व अन्य दस्तावेज कोई अज्ञात चोरी कर ले गया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।(पत्रिका से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!