Connect with us

RATLAM

रात 10:30 बजे निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर:अतिक्रमण पर नगर निगम की कार्यवाही का इंस्पेक्शन किया

Published

on

रतलाम~~रतलाम में ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए चलाया जा रहा है अभियान का फॉलोअप लेने कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी रात 10:30 बजे बाजार क्षेत्र में पहुंचे। शहर के मुख्य बाजारों में निगमायुक्त तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं सीएसपी को लेकर पहुंचे । जहां उन्होंने दिन भर में नगर निगम द्वारा हटाए गए अतिक्रमण का निरीक्षण किया।

मंगलवार को दिए गए निर्देश के बावजूद निगम के अमले द्वारा डालू मोदी बाजार में रखी गई गुमटी नहीं हटाने पर कलेक्टर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए तत्काल हटाने के निर्देश दिए। वहीं, दिनभर की कार्रवाई के बाद शिक्षा विभाग के कार्यालय से फूल मंडी तक की रोड चौड़ी हो गई। इस रोड पर से कलेक्टर ने बिजली के पोल और टेलीफोन के शिफ्ट किए जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए है।

 

दरअसल रतलाम के प्रमुख बाजार क्षेत्र में बिगड़ी हुई ट्रैफिक व्यवस्था और सड़कों पर अतिक्रमण हटाने का ख्याल कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने शुरू किया है। जिसमें मंगलवार के दिन कलेक्टर और सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने पैदल घूम कर बाजार क्षेत्र के व्यापारियों और रहवासियों से इस मुहिम में सहयोग करने की अपील की थी।

 

इसके बाद बुधवार को सड़क पर 5 से 10 फीट तक पहले स्थाई अतिक्रमण को तोड़ने की कार्यवाही भी नगर निगम द्वारा शुरू की गई । इसके बाद देर रात कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी अधिकारियों के साथ एक बार फिर बाजार क्षेत्र में पहुंचे और अतिक्रमण मुहिम का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!