Connect with us

झाबुआ

जावरा अभिभाषक संघ चुनाव:त्रिकोणीय मुकाबले में स्नेह मेहरा ने मारी बाजी, 191 वोट पाकर हुए विजयी जावरा

Published

on

जावरा~~अभिभाषक संघ जावरा के निर्वाचन में 6 पदों के लिए 13 उम्मीदवारों में मुकाबला हुआ। कुल 204 में से 191 अभिभाषकों ने वोट डाले, जिसके बाद अध्यक्ष पद के लिए स्नेह मेहरा विजयी हुए। विजय होने पर मेहरा ने कहा न्यायालय विस्तार के लिए पास में ही स्थित महिला अस्पताल की जगह लेने के लिए शासन से मांग करेंगे। वहीं निर्वाचन अधिकारी एसपी सोनी ने वोटिंग करवाई।

अध्यक्ष पद के लिए हुए स्नेह मेहरा, जगदीश धाकड़ व अजीजुद्दीन शेख के बीच त्रिकोणीय मुकाबले में स्नेह मेहरा ने दोनों उम्मीदवारों को पीछे छोड़ दिया। स्नेह मेहरा 191 वोट पाकर विजयी हुए। सचिव पद के उम्मीदवार भारत सैनी ने सामने खड़े उम्मीदवार हेमेंद्र तिवारी को 27 वोट से हराया।

उपाध्यक्ष पद के लिए जयंत व्यास ने प्रतिद्वंद्वी मनीष त्रिवेदी को 7 वोट से हराया। सहसचिव पद के लिए दिपाली कुमावत ने प्रतिद्वंद्वी भूपेंद्र निंबोला को 59 वोट से हराया। इसी तरह कोषाध्यक्ष पद के लिए राहुल पहाड़िया ने जितेंद्र सिंह को 55 वोट से हराया। सचिव पद पर चरण सिंह ने 83 वोट से देवेंद्र चौहान को हराया। परिणाम की घोषणा होने पर विजयी उम्मीदवारों का समर्थकों ने स्वागत किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!