Connect with us

RATLAM

अश्लील हरकत करने वाले को पांच साल की जेल:स्कूल में नौ साल की छात्रा से की थी छेड़छाड़; न्यायालय ने एक महीने में सुनाई सजा

Published

on

आलोट~~आलोट में एक 9 वर्षीय बालिका के साथ अश्लील हरकत करने वाले को न्यायालय ने पांच साल की सजा सुनाई है। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में साक्ष्य दिए। इसके बाद न्यायालय ने एक महीने में उसे दो धाराओं में सजा सुनाई।

एक महीने में ही सुनवाई पूरी कर आरोपी को पांच साल की सजा सुनाई है। 28 अक्टूबर को पुलिस थाना आलोट में 9 वर्ष की बालिका ने बताया कि वह स्कूल में दोपहर को रेस्ट हुई थी रेस्ट में खाना खाने के बाद रेस्ट खत्म होने वाली थी, वह बाथरूम जा रही थी कि बाथरूम के बाहर मुझे मेरे गांव का दिलीप पिता मांगीलाल मिला। उसने मुझे पैसे का लालच दिया। मैंने मना करा तो उसने जबरन मेरा हाथ पकड़ लिया। मुझसे छेड़छाड़ करने लगा। स्कूली बच्चों ने यह घटना देखी और शिक्षकों को बुलाया शिक्षक तुरंत वहां आए इतने में आरोपी दिलीप वहां से भाग गया।

बालिका के सूचना पर आलोट थाने में अपराधी के खिलाफ धारा 354 भादवी एवं 7/8 पास्को एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। आरोपी दिलीप पिता मांगीलाल उर्फ मांगुलाल जाती चर्मकार (29) निवासी भीम बरडा थाना आलोट को गिरफ्तार किया गया, विवेचना में साक्ष्य एकत्रित किए गए प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर अभियोजन के दौरान न्यायालय के समक्ष शासकीय अधिवक्ता हेमेंद्र गोयल ने बालिका का पक्ष रखा गया। न्यायालय के समक्ष अभियोजन कार्यवाही संपन्न होने पर मानवीय पाक्सो एक्ट न्यायालय ने साक्ष्यों के आधार पर दिलीप पिता मांगीलाल को 5 वर्ष का कठोर कारावास एवं 2500 का अर्थ दण्ड लगाया। धारा 354 के अपराध पर 5 वर्ष एव 2500 हजार का अर्थदंड से दंडित किया गया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!