Connect with us

RATLAM

प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत:कुश्ती, खो-खो और शरीर सौष्ठव की ट्रेनिंग शुरू आज से क्रिकेट, बैडमिंटन और कबड्डी शिविर

Published

on

रतलाम~~9 जनवरी से प्रारंभ होने वाले खेल चेतना मेले में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को तैयार कराने प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत हो चुकी है। गुरुवार से कुश्ती, खो-खो और शरीर सौष्ठव की ट्रेनिंग नेहरू स्टेडियम में कराई जा रही है। इनमें कोच ने खिलाड़ियों को बारीकियां समझाते हुए प्रैक्टिस करवाई। खिलाड़ियों ने भी पसीना बहाया। 2 दिसंबर से क्रिकेट, बैडमिंटन, हॉकी, शतरंज और कबड्डी के शिविर अलग-अलग मैदान में लगेंगे। 10 दिसंबर तक चलने वाले शिविरों में 16 खेलों के खिलाड़ी शामिल होंगे।

क्रीड़ा भारती एवं चेतन्य काश्यप फाउंडेशन का 23वां खेल चेतना मेला 9 से 12 जनवरी तक चलेगा। मेले में इस बार 18 खेलों में 7 हजार से अधिक खिलाड़ी भाग लेंगे। कुश्ती का प्रशिक्षण नेहरू स्टेडियम में संयोजक बलवंत भाटी की देखरेख में एनआईएस कोच छाया शर्मा, शरीर सौष्ठव का प्रशिक्षण सागोद रोड जैन स्कूल परिसर में संयोजक सुनील जैन की देखरेख में कोच सुरेश नायक, खो-खो का प्रशिक्षण जैन स्कूल खेल मैदान में संयोजक सुरेश माथुर, जिला क्रीड़ा अधिकारी आरसी तिवारी के मार्गदर्शन में हुआ। शहर में होने वाले खेलों के इस महाकुंभ में पहली बार योग और बालिका वर्ग की हॉकी के साथ कुछ खेलों में मिनी वर्ग को शामिल किया गया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!