Connect with us

RATLAM

रतलाम के जावरा में मोबाइल फोन की बैटरी में ब्लास्ट, बड़ा हादसा टला

Published

on

रतलाम ! जिले के जावरा नगर के हाथी खाना क्षेत्र में स्थित मोबाइल फोन की एक दुकान पर आए ग्राहक के मोबाइल फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया। इससे बैटरी से आग का गोला निकला व दुकान में धुआं ही धुआं हो गया।

रतलाम। । रतलाम जिले के जावरा नगर के हाथी खाना क्षेत्र में स्थित मोबाइल फोन की एक दुकान पर आए ग्राहक के मोबाइल फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया। इससे बैटरी से आग का गोला निकला व दुकान में धुआं ही धुआं हो गया। दुकानदार ने समय रहते अपनी सूझबूझ से आग बुझा दी। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। दुकानदार तथा वहां खड़े दो ग्राहक बाल-बाल बच गए। घटना का वीडियो दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जो वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है। दुकानदार अकरम अपनी मोबाइल दुकान पर बैठा हुआ था और एक ग्राहक खड़ा हुआ था। तभी एक अन्य ग्राहक वहां पहुंचा और अपने वीवो कंपनी के मोबाइल फोन की बैटरी के बारे मे दुकानदार को बताया। दुकानदार ने फोन से बैटरी निकालकर चेक की तथा ग्राहक से कहा कि बैटरी खराब हो गई है। दुकानदार ने बैटरी एक तरफ फेंक दी। इसी बीच वहां खड़े एक व्यक्ति ने बैटरी उठाकर काउंटर पर रखी व कहा कि इसे फेंको मत ये बिक जाती है। दुकानदार बैटरी चेक करने लगा तभी उसमें ब्लास्ट हो गया और जोरदार आवाज से साथ आग का भभका तेजी से निकला।

दुकानदार व ग्राहक अचानक हुए हादसे से चौके व पीछे हटकर अपने आप को बचाया। दुकानदार ने जैसे-तैसे कुछ ही पल में आग को बुझा दिया। काफी देर तक दुकान में बैटरी के अवशेषों से धुआं निकलता रहा। बैटरी फटने का क्या कारण यह पता नहीं चल पाया। बैटरी वीवो कंपनी के मोबाइल फोन में लगी असली बैटरी थी या डुप्लीकेट, यह पता नहीं चल पाया। हादसे में न तो किसी व्यक्ति को कोई चोट आई और न ही दुकान के किसी सामान को कोई नुकसान पहुंचा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!