Connect with us

RATLAM

शराब का स्वाद पसंद नहीं आने पर कलेक्टर को शिकायत:कलेक्टर को शिकायत करने पहुंचा आवेदक बोला- 1200 रू में खरीदी शराब का स्वाद बेहद कड़वा, मिलावट की जताई आशंका

Published

on

शराब का स्वाद पसंद नहीं आने पर कलेक्टर को शिकायत:कलेक्टर को शिकायत करने पहुंचा आवेदक बोला- 1200 रू में खरीदी शराब का स्वाद बेहद कड़वा, मिलावट की जताई आशंका

रतलाम ~~कलेक्ट्रेट में आज एक आवेदक अजीबोगरीब शिकायत लेकर पहुंचा। आवेदक ने कलेक्टर को जब अपनी समस्या बताई तो कलेक्टर भी सुनकर चौंक गये। हालाकी शिकायत शराब में मिलावट करने को लेकर थी जिसे कलेक्टर ने भी गंभीरता से लेते हुए जांच करवाने की बात कही है। आवेदक कन्हैयालाल खरीदी गई शराब का स्वाद अजीब लगने और पसंद नहीं आने पर इसकी शिकायत करने कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी से मिलने पहुंचा था।आवेदक ने इस मामले में शराब में मिलावट करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल रावटी तहसील के ग्राम कवरपाड़ा निवासी कन्हैयालाल पिता देवाजी मंगलवार को कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी के पास एक शिकायत लेकर पहुंचा। जिसे पढ़कर कलेक्टर भी हैरान रह गए। आवेदक कन्हैयालाल ने बताया कि 5 दिसंबर किसान उसने लक्कड़पीठा स्थित शराब दुकान से व्हिस्की की एक बोतल 1200 रूपए में खरीदी थी। कन्हैया ने अपने दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया तो उन्हें शराब का स्वाद कुछ अजीब सा लगा। कन्हैया के अनुसार शराब का स्वाद तंबाकू के पानी जैसा और बेहद कड़वा था। मिलावट की शंका होने पर उसने जब दुकानदार से शिकायत की तो उसे कहा गया कि उनके यहां असली शराब ही विक्रय की जाती है। चाहे जहां जांच करवानी है करवा लो। आवेदक ने अपनी शिकायत पत्र में लिखा कि उसे शराब की बोतल बिना कवर के दी गई थी । आवेदक ने कलेक्टर से शराब में मिलावट करने वालों पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!