Connect with us

RATLAM

गांधी सागर समूह जल योजना:कई गांवों में हुआ भूमि पूजन, ग्रामीणों ने निकली कलश यात्रा; SDM जनपद CO रहे मौजूद

Published

on

 

आलोट!!पूरे आलोट क्षेत्र में हर घर पर नल पहुंचे और उस नल में जल पहुंचे। इसको लेकर प्रदेश सरकार ने गांधी सागर डैम से आलोट क्षेत्र में जल पहुंचाने की योजना बनाई थी। योजना के तहत गुरुवार को क्षेत्र के ग्राम पंचायतों में गांधी सागर 1 समूह जल योजना के तहत भूमि पूजन किया गया। इस अवसर पर ग्राम पंचायतों में कलश यात्रा भी निकाली गई।

इसमें ग्रामीण महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। गांधी सागर समूह जल प्रदाय योजना के तहत आलोट विकासखंड के समस्त ग्रामों को भी सम्मिलित किया गया है। दरअसल, गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर जिले में जल निगम की गांधी सागर-1-समूह जल प्रदाय योजना का भूमि पूजन किया।

 

इसी के तहत आलोट विकासखंड के ग्रामों में भी उसी समय भूमि पूजन के कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस अवसर पर योजना में सम्मिलित ग्रामों में भी एसडीएम मनीषा वास्कले, जनपद सीईओ राधेश्याम वक्तावरिया, सरपंच सचिव और नागरिकों की उपस्थिति में ग्रामों में कलश यात्रा निकाली गई। गांधी सागर जल प्रदाय योजना का भूमि पूजन किया गया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

अलीराजपुर5 hours ago

अलीराजपुर – हजरी बाई खरत होंगी जिला पंचायत अध्यक्ष , भाजपा का कब्जा बरकरार ।

अलीराजपुर7 hours ago

अलीराजपुर – उमराली एकलव्य आवासीय छात्रावास के छात्रो का प्राचार्य के प्रति आक्रोश , कलेक्टर से मिलने पैदल निकले ।

झाबुआ20 hours ago

सेवा भारती द्वारा चलित चिकत्सा आरोग्य प्रकल्प के माध्यम से गाव गाव दी जा रही निशुल्क चिकित्सा सेवा।

झाबुआ21 hours ago

नगर सुरक्षा समिति महिला इकाई का गठन  करने के उद्देश्य से पैलेस गार्डन झाबुआ में मातृशक्ति से संवाद किया।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!