Connect with us

RATLAM

उज्जैन जिले के आक्या जागीर में ग्रामीणों ने तीन कंजरों को पीटा, एक की मौत

Published

on

 

रतलाम ~~जिले की सीमा से लगे उज्जैन जिले के खाचरोद थाना क्षेत्र के ग्राम आक्या जागीर में चोरी करने आने की शंका में कंजर समुदाय के युवकों को ग्रामीणों ने घेरकर पीट दिया। इससे एक युवक की मौत हो गई व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।रतलाम।रतलाम जिले की सीमा से लगे उज्जैन जिले के खाचरोद थाना क्षेत्र के ग्राम आक्या जागीर में चोरी करने आने की शंका में कंजर समुदाय के युवकों को ग्रामीणों ने घेरकर पीट दिया। इससे एक युवक की मौत हो गई व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को रतलाम के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। वहीं उनका एक साथी मौके से भाग निकला। खाचरोद पुलिस मामले की जांच में जुटी कर रही है। मृतक और घायल राजस्थान के झालावाड़ जिले के ग्राम लाखा खेड़ी के बताए जाते हैं।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम आक्या जागीर में शुक्रवार व शनिवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे तीन युवक पहुंचे थे। किसी ग्रामीण ने उन्हें संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा व अन्य लोगों को चोर आने की सूचना देकर जगाया। कुछ ही देर में लोग अपने घरों के बाहर निकले। लोगों को देखकर तीनों युवक भागने लगे, इस पर ग्रामीणों को शंका हुई कि तीनों युवक चोर ही हो सकते हैं। ग्रामीणों ने उनकी घेराबंदी की व तीनों युवकों को पकड़ लिया। इस बीच उनके बीच झूमाझटकी होने लगी। इस बीच एक युवक मौके से भाग निकला।शेष बचे दो युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई व उसका साथी राजेश पुत्र फूलचंद निवासी ग्राम लाखा खेड़ी जिला झालावाड़ घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल राजेश को शनिवार सुबह रतलाम जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर किया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं

खाचरोद थाना प्रभारी रविन्द्र यादव से चर्चा करने पर उन्होंने नईदुनिया को बताया कि गांव में ग्रामीणों ने युवकों को पीटा है। एक युवक की मौत हो गई है। एक युवक घायल है, उसका रतलाम के मेडिकल अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। मृतक की अभी वास्तविक शिनाख्त नहीं हो पाई है। वह ग्राम लखा खेड़ी का ही रहने वाला बताया जा रहा है। उसके संबंध में झालावाड़ पुलिस को सूचना देकर उसके स्वजन की तलाश की जा रही है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!