Connect with us

RATLAM

तारक मेहता सीरियल के कलाकार दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने सीरियल की स्टाइल में उपस्थित दर्शकों को बहुत गुदगुदाया, मां अन्नपूर्णा शक्तिपीठ साधु संतों का समागम

Published

on

भारतीय इतिहास के पन्नों पर आध्यात्मिक चेतना की जागृति के लिए पहचाना जाएगा शक्ति पीठ~~ देश के ख्यातनाम 50 से अधिक 15 वर्ष से लेकर 90 वर्ष के संतों की गौरवमयी मौजूदगी

हरमुद्दा के लिए शरद भट्ट
पिपलौद, । तहसील के ग्राम सेमलिया मजरा स्थित मां अन्नपूर्णा शक्तिपीठ का नाम हिंदुओ के साधु संतो के समागम को लेकर भारतीय इतिहास के पन्नों पर आध्यात्मिक चेतना की जागृति के लिए जाना पहचाना जाएगा। यहां  पर अनेक संत महंत एवं राजनैतिक नेताओं का अजीब सा समागम हुआ। मां अन्नपूर्णा शक्तिपीठ की पहाड़ी पर विशाल शामियाना लगाया गया।

देश के ख्याति नाम  संत  बाबा कृष्णानंद परमहंस रोहतक (हरियाणा) महंत संपूर्णानंद ब्रह्मचारी सचिव  शंभू पंच अग्नि अखाड़ा एवं महामंडलेश्वर स्वामी आशुतोष आनंद गिरि  महाराज वाराणसी,( उत्तर प्रदेश) संत श्यामदास महाराज धामनोद  के अलावा  करीब 50 से अधिक 15 वर्ष से लेकर 90 वर्ष के  संतो की गौरवमयी उपस्थिति रही।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल  ने कहा मध्यप्रदेश के लिए गौरव

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल  दोपहर 2 बजे मंच पर आए, जिनका आयोजन प्रभारी संतोष मेडतवाल ने नाम की उद्घोषणा के बाद अनेक पदाधिकारियों एवं अघोषित लोगों  ने स्वागत किया। जेठालाल ने अखंड कामाख्या रूद्र चंडी यज्ञ  महामंडलेश्वर मधुसुधनानंदजी महाराज द्वारा जारी यज्ञ परंपरा की प्रशंसा करते हुए इसे मध्यप्रदेश के लिए गौरव बताया । जेठालाल ने सीरियल की स्टाइल में उपस्थित दर्शकों को बहुत गुदगुदाया।

यह भी थे मंचासी

राजनेताओं में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, रतलाम विधायक चैतन्य काकश्यप, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के के सिंह कालूखेड़ा,  मध्य प्रदेश राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रताप सिंह चौहान के अलावा रतलाम जिले के अनेक भाजपा के नेता मंचासीन थे।

देश के लिए मिसाल है यह आयोजन

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शक्तिपीठ पर इस आयोजन के प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि यह आयोजन देश के लिए एक मिसाल है । अनेक वक्ताओं एवं संतों ने भी संबोधित किया।

दर्शनार्थियों और दर्शकों की लगी भीड़

मां अन्नपूर्णा शक्तिपीठ कालूखेड़ा सेमलिया मजरा की पहाड़ी पर टीवी सीरियल के प्रसिद्ध कलाकार जेठालाल को देखने एवं साधु संतो के दर्शन को लेकर प्रातः काल से ही भक्ति का आना शुरू हो गया था जो दोपहर तक चलता रहा । जिससे मंदिर परिसर कार्यक्रम स्थल पर 20 से 25 हजार भक्तो ने मां अन्नपूर्णा देवी के दर्शन कर लाभ लिया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!