Connect with us

RATLAM

आलोट में बढ़ती चोरियों के विरोध में प्रदर्शन:पूर्व जिपं अध्यक्ष बोले- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

Published

on

आलोट ~~ क्षेत्र में चोरियों की वारदात बढ़ती जा रही है। चोर किसानों की मोटर केबल चोरी करके ले जा रहे हैं। इसे लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विरेंद्र सिंह सोलंकी ने कहा कि पुलिस थाने जाते हैं तो वहां पर ना तो एफआईआर लिखी जाती है और ना ही कोई सुनवाई होती है। किसानों की लड़ाई लड़ते हुए किसानों को खाद दिलवाने के लिए गोदाम खोलकर चंद बोरिया किसानों को दिलवाने के जुर्म में चार थानों की पुलिस क्षेत्र के विधायक मनोज चावला को ढूंढती फिर रही है।

वहीं इसी खाद को लेकर हमारे एक साथी योगेंद्र सिंह जादौन को जेल की सलाखों के पीछे कर दिया है। जबकि क्षेत्र में चोरी और लूट की वारदात करने वाले आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पुलिस प्रशासन का यह रवैया क्या दर्शाता है? अगर शीघ्र ही इन चोरियों और कंजरों की वारदातों के ऊपर अंकुश नहीं लगाया गया तो किसान, व्यापारी और आम जनता के साथ सभी थानों का घेराव कर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

वीरेंद्र सोलंकी ने बरखेड़ा थाना परिसर पर किसानों और आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सहारा इंडिया में निवेश करने वाले उपभोक्ता भी परेशान है। उन्होंने कहा कि बरखेड़ा क्षेत्र में भी सैकड़ों निवेशकों ने अपना रुपया सहारा इंडिया में निवेश किया था। हम सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए विगत कई समय से लड़ाई लड़ रहे है। सहारा इंडिया के निवेशकों का पैसा वापस दिलवाने और अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर बरखेड़ा थाना प्रभारी पिंकी आकाश को ज्ञापन दिया।

इस दौरान पूर्व जनपद सदस्य प्रतिनिधि भंवर सिंह गुर्जर, जनपद सदस्य प्रतिनिधि करण सिंह राठौर, कांग्रेस किसान नेता बगदीराम यादव गुमान सिंह, जगदीश पुरोहित, रामेश्वरी टेलर, नागेश्वर टेलर भगवान सिंह गुर्जर प्रकाश गोस्वामी अर्जुन नरसिंह लाल सिंह मोरिया, पवन पाटीदार, करण धनगर, बाबू सिंह आंजना, नितेश शुक्ला, नफीस लाला,हेमेंद्र सिंह निगम, भवानी शंकर राठौड़, संजय पाटीदार, कालू पाटीदार,सत्यनारायण, लतीफ भाई सहित बड़ी संख्या में किसान ग्रामीण एवं सहारा निवेशक मौजूद रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!