Connect with us

झाबुआ

नगरीय निकाय के जनप्रतिनिधियों का प्रशिक्षण सत्र भोपल मे संपन्न

Published

on

थांदला (वत्सल आचार्य)— भोपाल के नेहरू स्टेडियम मे मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित महापौर नगर पालिका अध्यक्ष नगर परिषद अध्यक्ष एवं पार्षदों का महासम्मेलन प्रशिक्षण मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान्, नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह जी की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुआ।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी शिवराज सिंह चौहान ने अपने सम्बोधित करते हुए कहा की आप सभी को जनता का सेवक बनकर काम करना है साथ हि जनता के हितों के लिए क्या काम करना, कैसे काम करना ,प्रशासन से कैसे काम करवाना तथा अधिक से अधिक जन सेवा करने के बारे मे बतया । कार्यक्रम अंत में विकास जन कल्याण और समाधान का संकल्प भी करवाया।

इस अवसर पर
कंचन सामाजिक सेवा संस्थान संपूर्ण भारत,
भारतीय गोरक्षा वाहिनी प्रदेश, महामंत्री भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पार्षद राजू धानक ने
निर्वाचित हुए जनप्रतिनिधियों को पेंशन लागू करने की मांग को लेकर मांग पत्र सौंपा व पेंशन चालू करने का निवेदन करते हुए माननीय मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जी का कार्यक्रम में नगरीय निकाय जनप्रतिनिधियों का मानदेय भत्ता बढ़ाने नवीन घोषणा पर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर वाहा
हजारों पार्षद, महापौर , नगर पालिका अध्यक्ष , नगर परिषद अध्यक्ष आदि सामिल हुए ।
कार्यक्रम के पश्चात नगरीय् प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह जी के निवास स्थान जाकर झाबुआ जिले की पांचों नगरीय निकाय के जनप्रतिनिधियों ने नवीन cmo को कार्यभार देने व नवीन कार्यों की मांग का पत्र सौंपा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!