Connect with us

RATLAM

सुरक्षा व्यवस्था परखने पैदल निकले एसपी:एसपी और एएसपी स्वयं उतरे सड़कों पर, नए साल के जश्न पर हुड़दंगियों के लिए रतलाम पुलिस तैयार

Published

on

रतलाम~~नए साल की शुरुआत के जश्न में हुड़दंग करने वालों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर नकेल कसने के लिए रतलाम पुलिस अलर्ट पर है । एसपी अभिषेक तिवारी और एडिशनल एसपी सुनील पाटीदार बीती रात सड़कों पर उतरे और शहर के प्रमुख चेकिंग पॉइंट पर पहुंचकर धरपकड़ की है। इस दौरान सभी थानों के प्रभारी भी अलग-अलग चेकिंग पॉइंट पर मौजूद रहे । एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि नए साल का जश्न मनाने के नाम पर कई लोग शराब पीकर तेज वाहन चलाते हैं और हुड़दंग करते हैं। इस तरह के असामाजिक तत्व की धरपकड़ के लिए रतलाम पुलिस 31 दिसंबर के पहले से ही अलर्ट मोड पर है।

गौरतलब है कि 31 दिसंबर को नववर्ष की अगवानी के लिए होने वाले जश्न के पहले रतलाम पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है।पुलिस बल द्वारा तीन सवारी, शराब पीकर वाहन चलाने वालों, तेज गति से वाहन चलाने वाले, यातायात नियमों का उल्लंघन कर चल रहे वाहनों की धरपकड़ की गई। एसपी अभिषेक तिवारी स्वयं वाहन चेकिंग की कार्रवाई को देखने के लिए निकले। पहले वह स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में दिलबहार चौराहे पहुंचे और वहां खड़े रहकर वाहनों की चेकिंग कराई। कुछ देर बाद एसपी औद्योगिक थाना क्षेत्र में पहुंचे और वहां स्वयं वाहन चेकिंग की कार्रवाई को निर्देशित किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी7 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ11 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ19 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ22 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!