Connect with us

RATLAM

ट्रक के अंदर मिली 900 पेटी बीयर, रतलाम पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Published

on

रतलाम पुलिस ने एक ट्रक को रोककर लहसुन के भूसे से भरे कट्टों के बीच बीयर की 900 पेटियां जब्त की है।

रतलाम/सिमलावदा । बिलपांक पुलिस ने महू-नीमच हाइवे (फोरलेन) स्थित से चिकलिय टोल नाके के पास से बीयर ले जाते ट्रक जब्त किया है। ट्रक में बीयर की 900 पेटियां मिली हैं। मामले में ट्रक मालिक सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार व शनिवार की दरमियानी रात रतलाम से इंदौर की तरफ जा रहे ट्रक को रुकवाकर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें लहसुन के भूसे से भरे 40 कट्टों के साथ बीयर की पेटियां पाई गई। ट्रक व बीयर जब्त कर आरोपित चालक 39 वर्षीय नूर मोहम्मद पुत्र गुल मोहम्मद निवासी ग्राम सुखेड़ा थाना सादलपुर जिला धार व उसमे सवार 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों ने यह नहीं बताया कि वे बीयर किसके कहने पर ट्रक में भर कर किसे देने जा रहे थे। इस संबंध में आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है।

अज्ञात व्यक्ति ने ने खेत से पेटियां धार ले जाने भरवाई थी

पूछताछ में चाक नूर मोहम्मद ने बताया कि वह आलू लेने के लिए सरदारपुर से रतलाम की मंड़ी गया था। मंडी में आलू नहीं मिलने पर वह वापस जा रहा था, तभी धराड़ के पास एक अज्ञात व्यक्ति मिला और बोला कि शराब की पेटियां बदनावर ले जाना है। वह अपनी गाड़ी से आपके पीछे-पीछे चलेंगे। 19 हजार रुपये किराया तय किया था। इसके बाद वह व्यक्ति रात में धराड़ के पास एक खेत मे ले गया तथा बीयर की पेटियां ट्रक में भरवा दी। वहां से वह गाड़ी लेकर बदनावर जा रहा था। बड़ी मात्रा में शराब व बीयर पकड़ने का एक सप्ताह में यह दूसरा मामला है। चार दिन पहले स्टेशन रोड पुलिस ने सालाखेड़ी फंटे के पास से शराब की पेटियों से भरा कंटेनर जब्त कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर शराब की 830 पेटियां जब्त की थी। उक्त शराब पंजाब के लुधियाना से बड़ौदा (गुजरात) ले जाई जा रही थी।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी9 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ13 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ21 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ1 day ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!