Connect with us

RATLAM

4 दिन बाद शुरू होने वाले खेल चेतना मेला की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित – खेल सलाहकार और संयोजक रहे उपस्थित – स्कूलों की एंट्री से लेकर रैली सहित आयोजनों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

Published

on

4 दिन बाद शुरू होने वाले खेल चेतना मेला की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित
– खेल सलाहकार और संयोजक रहे उपस्थित
– स्कूलों की एंट्री से लेकर रैली सहित आयोजनों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा
रतलाम,। क्रीड़ा भारती एवं चेतन्य काश्यप फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वे खेल चेतना मेला की तैयारियों के संबंध में खेल सलाहकार और खेल संयोजकों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई। इसमें आगामी 9 से 12 जनवरी तक आयोजित होने वाले खेल चेतना मेला को लेकर अब तक की तैयारियों के साथ ही आयोजन से जुड़ी अन्य तैयारियों के संबंध में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई।
आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित होने वाले 23वे खेल चेतना मेला को लेकर समिति सचिव मुकेश जैन, क्रीड़ा भारती जिलाध्यक्ष डॉ. गोपाल मजावदिया, सचिव अनुज शर्मा, समिति सदस्य विशाल शर्मा, अक्षय संघवी एवं भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय की उपस्थिति में हुई बैठक में विभिन्न खेलों से जुडे़ संयोजक उपस्थित रहे। बैठक में स्कूलों से अब तक आई एंट्री और खिलाड़ियों की संख्या के साथ कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर शहर में निकलने वाली रैली के संबंध में विस्तृत रूप से चर्चा की गई। साथ ही अगले एक-दो दिनों के भीतर सभी मैदान पूरी तरह से तैयार कराए जाने और खेल सामग्री की उपलब्धता के संबंध में चर्चा की गई।
खेल चेतना मेला में इस बार 18 खेलों में 7 हजार से अधिक बच्चे सहभागिता करेंगे। पहली बार योग और बालिका वर्ग की हॉकी के साथ कुछ खेलों में मिनी वर्ग को शामिल गया है। खेल मेले में योग, बास्केटबॉल, टेबल टेनिस, बेडमिंटन, एथलेटिक्स, कबड्डी, खो-खो, क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, कुश्ती, व्हॉलीवॉल, शतरंज, तैराकी, मलखंब, स्केटिंग, शूटिंग, शरीर सौष्ठव की स्पर्धाएं आयोजित होगी। आयोजन समिति ने समस्त अभिभावकों के साथ स्कूल संचालक व प्राचार्यों से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में बच्चों को उनके मानसिक और शारीरिक विकास के लिए खेल स्पर्धाओं में शामिल होने के लिए प्रेरित करे। बैठक में प्रदीप उपाध्याय, प्रकाश व्यास, अजीत छाबड़ा, राकेश शर्मा, देवेंद्र वाधवा, अखिलेश गुप्ता, जगदीश श्रीवास्तव, अमरिक राणा, जितेंद्र धुलिया, उमंग पोरवाल, रितेश वोहरा, प्रद्युम्न मजावदिया, गुलाम मोहम्मद, मनीष जोशी, रवि पंवार, जितेंद्र राणावत आदि उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी7 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ11 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ19 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ22 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!