Connect with us

RATLAM

शीतलहर के दृष्टिगत नर्सरी से कक्षा पांचवी तक के विद्यार्थियों के लिए 8 जनवरी तक अवकाश घोषित छठी से आठवीं तक कक्षाएं प्रातः 10:30 बजे से पूर्व नहीं

Published

on

 

शीतलहर के दृष्टिगत नर्सरी से कक्षा पांचवी तक के विद्यार्थियों के लिए जनवरी तक अवकाश घोषित

छठी से आठवीं तक कक्षाएं प्रातः 10:30 बजे से पूर्व नहीं

रतलाम/ रतलाम जिले में शीतलहर के प्रकोप एव बच्चों के स्वास्थ्य के मद्देनजर कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा कक्षा नर्सरी से लेकर पांचवी कक्षा तक के विद्यार्थियों का लिए अवकाश घोषित किया गया है। अवकाश 8 जनवरी तक रहेगा। आदेश जिले के सभी शासकीय, अशासकीय, सीबीएसई विद्यालयों में लागू होगा। इसके अलावा आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों के लिए भी 8 जनवरी तक के लिए अवकाश घोषित किया गया है।

आदेश में कहा गया है कि विद्यालयों के शिक्षक विद्यालय में अपने पूर्व निर्धारित ड्यूटी समय अनुसार उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा जिले के सभी शासकीय, अशासकीय, सीबीएसई विद्यालयों में 8 जनवरी तक छठी से आठवीं तक कक्षाओं का संचालन प्रातः 10:30 बजे के पूर्व प्रारंभ नहीं किया जाएगा। हाई स्कूल तथा हाई सेकेंडरी कक्षाओं का समय यथावत रहेगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ6 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी12 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ15 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ24 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!