Connect with us

RATLAM

जावरा को तीन उप तहसील कार्यालय भवन की सौगात मिली विधायक डॉ. पांडेय के प्रयास रंग लाये

Published

on

जावरा को तीन उप तहसील कार्यालय भवन की सौगात मिली

विधायक डॉपांडेय के प्रयास रंग लाये

रतलाम / जावरा विधानसभा क्षेत्र में विकास के विभिन्न आयामो को सिद्ध करने में निरंतर सफलता मिल रही है। राजस्व कार्यो में कठिनाई को दूर करने के लिए विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय के प्रयासों से 3 करोड़ 72 लाख रु की लागत से तीन स्थानों पर उप तहसील कार्यालय भवन की स्वीकृति मिल गई है।

उल्लेखनीय हैं कि विधायक डॉ. पांडेय ने विधानसभा क्षेत्र में राजस्व कार्यो को सुगमता से करने और आम जन की कठिनाई को दूर करने के लिए उप तहसील (टप्पा तहसील) कार्यालय को नियमित करने के लिए प्रयास लंबे समय से कर रहे है। डॉ. पांडेय ने इन टप्पा तहसील कार्यालय के नवीन भवन निर्माण के लिए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान व राजस्व मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत से मिलकर स्वीकृति के लिए आग्रह किया।साथ ही विधानसभा सत्र में इसके लिए कार्यवाही की गई।

लगातार प्रयासों के फलस्वरूप राजस्व विभाग ने लगभग तीन करोड़ 72 लाख रु की लागत से जावरा विधानसभा क्षेत्र के जावरा तहसील के ढोढर, रिंगनोद एवं पिपलोदा तहसील के कालूखेड़ा में उप तहसील(टप्पा तहसील) कार्यालय भवन निर्माण मय फर्नीचर सहित की स्वीकृति जारी कर दी है।लगभग एक करोड़ 24  लाख रु की लागत से बनाए जाने वाले प्रत्येक भवन सह कार्यालय में नायब तहसीलदार का न्यायालय कक्ष,बैठक कक्ष के अलावा कम्प्यूटर कक्ष,नागरिक सेवाएं तथा आवास भी बनाए जाएंगे। इसके अलावा कार्यालय के फर्नीचर भी बनाये जायेगे।

जावरा विधानसभा क्षेत्र को तीन टप्पा तहसील भवन की  सौगात मिलने पर विधायक डॉ पांडेय ने हर्ष व्यक्त करते हुए क्षेत्र वासियो को बधाई दी एवं मुख्यमंत्री श्री चौहान व राजस्व मंत्री श्री राजपूत के प्रति आभार व्यक्त किया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी7 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ11 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ19 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ22 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!