Connect with us

RATLAM

करणी सेना के प्रदर्शन में जाने वाली बसों के परमिट को लेकर टकराव देखे

Published

on

रतलाम.~~आगामी 8 जनवरी को भोपाल के जंबूरी मैदान में करणी सेना की तरफ से प्रस्तावित आंदोलन में जाने वालों की बसों के परमिट को लेकर गुरुवार को नया पैंच आ गया। जब उन्हें पता चला कि आंदोलन में जाने वाले वाहनों के परमिट देने से परिवहन कार्यालय से मना कर दिया। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर के साथ 100 से ज्यादा करणी सैनिक पहुंच गए। मामला बढ़ते देख अधिकारियों ने उन्हें ऑनलाइन आवेदन कर परमिट देने का आश्वासन दूरभाष पर दिया तब मामला शांत हुआ।

शेरपुर ने लगाया आरोप बना रहे हैं दबाव
करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शेरपुर के आह्वान पर 8 जनवरी को भोपाल में बड़ा आंदोलन होना है। इसी में जाने के लिए जिले से करीब 200 बसों के परमिट के लिए आवेदन किया गया था। करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष शेरपुर का कहना है कि बस संचालकों के पास थाने और परिवह कार्यालय से फोन जा रहे हैं कि उनकी बसों के परमिट लिए तो रास्ते में जब्त करवा देंगे।

आगे से कोई परमिट नहीं मिलेगा। ऐसा करके सरकार लोकतांत्रिक तरीके से किए जाने वाले आंदोलन को दबाना चाहती है। इसलिए बस मालिकों को भी डराया जा रहा है। लोग अपनी स्वैच्छा से आंदोलन में शामिल होने के लिए रुपए एकत्रित करके आना चाहते हैं और वे ही अपने रुपयों से परमिट बनवा रहे हैं तो फिर क्या वजह है कि इन्हें रोका जा रहा है। हम रुकने वाले नहीं है और न ही हमारा आंदोलन राजनीतिक है। फिर भी सरकार आंदोलन को बल से रोकने का प्रयास करती है तो गलत है। लोग अपने स्वयं के वाहनों से आकर आंदोलन में शामिल होंगे।

राजनीतिक दलों को कैसे देते परमिशन
राजनीतिक दलों को लोगों को एकत्रित करना हो तो बसों को परमिट मिल जाते हैं। हम लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन कर रहे हैं तो ये लोग परमिट देने में आनाकानी कर बस मालिकों को धमका रहे हैं। क्या हमें शांतिपूर्ण आंदोलन का अधिकार नहीं है।
जीवनसिंह शेरपुर, प्रदेश अध्यक्ष करणी सेना

ऑनलाइन आवेदन का कहा गया
परमिट लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन देने की बात कही गई है। जो भी आवेदन होता है उसमें जो फीस जमा होती है उसकी रसीद के साथ आवेदन प्रस्तुत करे तो इस पर परिवहन विभाग आगे कार्रवाई करेगा। हमारी अधिकारियों से भी चर्चा हुई तो उन्होंने यही बताया है। यह बात हमने करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर को भी बता दी तो वे मान गए हैं।
किशोर पाटनवाला, टीआई स्टेशन रोड

राजनीतिक दलों को कैसे देते परमिशन
राजनीतिक दलों को लोगों को एकत्रित करना हो तो बसों को परमिट मिल जाते हैं। हम लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन कर रहे हैं तो ये लोग परमिट देने में आनाकानी कर बस मालिकों को धमका रहे हैं। क्या हमें शांतिपूर्ण आंदोलन का अधिकार नहीं है।
जीवनसिंह शेरपुर, प्रदेश अध्यक्ष करणी सेना

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ9 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी14 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ18 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!