Connect with us

RATLAM

निगम में कक्ष तैयार लेकिन बैठने को तैयार नहीं एमआईसी सदस्य

Published

on

मनचाहा कक्ष नहीं मिलने पर चला रहे मनमर्जी

रतलाम.~~ नगर निगम के गठन के बाद विभागों का वितरण हुआ और मेयर इन काउंसिल (एमआईसी) भी बन गई। पेंच उस समय आया जब सदस्यों को मनचाहा कक्ष और फर्नीचर नहीं मिले तो उन्होंने निगम में बैठने से मना कर दिया। अब जबकि लगभग सभी तैयार है तो एमआईसी सदस्य निगम में बैठने को तैयार नहीं है। ऐसे में जनता निगम के चक्कर काटकर अपने अपने एमआईसी सदस्य को ढूंढकर खाली हाथ लौट रही है। निगम सूत्र बताते हैं कि यह सब तालमेल के अभाव की वजह से हो रहा है।

कुछ सदस्य नियमित
ऐसा नहीं कि पूरी एमआईसी के सदस्य ही नहीं आ रहे हैं। कुछ सदस्य नियमित रूप से निगम में अपने कक्ष में बैठकर विभाग की जानकारी ले रहे हैं और मिलने आने वाली आम जनता के काम भी निगम के जिम्मेदारों से करवा रहे हैं। परिवहन समिति प्रभारी सपना त्रिपाठी, सामान्य प्रशासन के धर्मेंद्र व्यास, प्रकाश विभाग के अक्षय संघवी की बात करे तो ये लोग काफी समय दे रहे हैं लेकिन ज्यादातर सदस्य निगम आकर अपने काम निपटाकर रवाना हो रहे हैं।
भले ही यह भाजपा की परिषद है और भाजपा के काफी संख्या में पार्षद है, लेकिन फिलहाल जो स्थिति बन रही है उसके अनुसार निगम में महापौर, निगम सभापति और पार्षदों के बीच तालमेल ही नहीं बन पा रहा है। कुछ भाजपा पार्षद महापौर के साथ तो कुछ निगम सभापति के साथ हैं। जो दोनों तरफ रहने चाहते हैं वे किसी से बुराई नहीं लेकर बचते हुए अपना काम करा रहे हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ6 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी11 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ15 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ23 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!