Connect with us

भोपाल

भोपाल – राठौड़ जर्नलिस्ट एसोसिएशन कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ , अलीराजपुर से भी पहुँचे पत्रकार ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

राठौर समाज को नई ऊंचाइयों पर लेकर जायेगा राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन , राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के सभी जिला अध्यक्ष ने बताए संगठन का उद्देश्य , संगठन के सभी पदाधिकारियों ने माना राठौर समाज से आए अतिथियों का आभार

कार्यक्रम में उपस्थित राठौड़ समाज के पत्रकार ।

भोपाल – रविवार की सुबह गुलाब ठंड के साथ प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित हुआ राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन, के शुभारंभ कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के कोने कोने से आए राठौर समाज के पत्रकार साथियों, प्रशासनिक अधिकारियों, राजनीतिक और राठौर समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी ने कार्यक्रम में चार चांद लगाते हुए RJA को राठौर समाज में नई दिशा और दशा प्रदान करने वाला संगठन बताया । समाज के पत्रकारों को मजबूत सशक्त बनाने और उनके हितों की रक्षा करने के साथ राठौर समाज की भूमिका को देश हित में योगदान देने और राठौर समाज का कल्याण करने के उद्देश्य के साथ राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के कार्यक्रम की शुरुआत, मां सरस्वती और वीर शिरोमणि दुर्गादास जी राठौर की तस्वीर पर माल्यार्पण वा दीप प्रज्वलित कर की गई ।

फोटो 2

जिसके बाद Rathore Journalist Association के गठन का उद्देश्य बताया गया, इसके साथ ही मध्यप्रदेश के जिला अध्यक्षों और प्रकोष्ठ प्रभारियों को प्रशस्ति पत्र, दुपट्टा, देकर सम्मानित किया गया जिस पर जिला अध्यक्ष ने समाज और संगठन को लेकर मंच पर अपने विचार रखें । जिसके पश्चात संगठन की रीड कहे जाने वाली बॉडी के सभी प्रमुख पदाधिकारी ने सभा को संबोधित किया, वही कार्यकम में आए अतिथियों ने मंच से राठौर समाज को संबोधित किया । आपको बता दे की राठौर समाज के पत्रकार बंधुओं का स्वतंत्र संगठन का शुभारंभ कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर राठौर समाज में उत्साह का माहौल है और इस भव्य कार्यक्रम में समाज के प्रबुद्ध जन, वरिष्ठ समाजसेवी, प्रशासनिक अधिकारी–कर्मचारी, व्यवसायी, कारोबारी, पत्रकार, जनप्रतिनिधि समेत समाज के सभी सम्मानित लोगों को आमंत्रित किया गया था जिसमें सभी ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।

फोटो 3

भोपाल में आयोजित राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन संगठन का मुख्य उद्देश पत्रकारिता के व्यस्त जीवन में से अपना अमूल्य समय निकालकर सामाजिक पत्रकारों के साथ समाज का उत्थान, उन्नति और विकास करना है । वही कार्यक्रम में बताया गया कि संगठन का निरंतर विस्तार भी किया जायेगा और संगठन दुनिया के कोने-कोने तक समाज की आवाज बनेगा। इस कार्यक्रम में संगठन की पत्रिका और वेबसाइट की भी जानकारी भी साझा की गई । आयोजित राठौर जर्नलिस्ट एसोसिएशन कार्यक्रम में बताया गया की राठौर समाज में जो सामाजिक बंधु मूल उद्देश्य से भटक गए है उनको सही रास्ते पर लाना, राठौर समाज में जो संगठन चल रहे उन्हें सही मार्गदर्शन देना जैसे कई मुख्य उद्देश्य को लेकर RJA पूरे देश में काम करेगा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ34 mins ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा1 hour ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद3 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ4 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ5 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!