Connect with us

RATLAM

सेंव, सोना और साड़ी की तर्ज पर देश में पहचाने जाने लगा है खेल चेतना मेला – प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेशपुरी गोस्वामी प्रतिभा प्रदर्शन का बेहतर मंच है खेल चेतना मेला – एसपी अभिषेक तिवारी – खेल चेतना मेला में पुरस्कार पाकर खिल उठे खिलाड़ियों के चेहरे

Published

on

सेंव, सोना और साड़ी की तर्ज पर देश में पहचाने जाने लगा है खेल चेतना मेला – प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेशपुरी गोस्वामी

प्रतिभा प्रदर्शन का बेहतर मंच है खेल चेतना मेला – एसपी अभिषेक तिवारी
– खेल चेतना मेला में पुरस्कार पाकर खिल उठे खिलाड़ियों के चेहरे

रतलाम, 10 जनवरी 2023। 23वें खेल चेतना मेला की शुरूआत के बाद अब परिणाम भी सामने आने लगे है। विजेता खिलाड़ियों को मैदान पर अतिथियों द्वारा पुरूस्कृत किये जाने पर खिलाड़ियों के चेहरे भी खिल उठे है। खेल चेतना मेला के दूसरे दिन शहर के कॉलेज ग्राउण्ड पर एथलेटिक्स खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी एवं प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेशपुरी गोस्वामी द्वारा पुरूस्कार वितरित किया गया।
प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेशपुरी गोस्वामी ने खिलाड़ियों कों संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से रतलाम की सेंव, सोना और साड़ी देशभर में प्रसिद्ध है, उसी तर्ज पर अब खेल चेतना मेला भी पहचाने जाने लगा है। चेतन्य काश्यप फाउण्डेशन द्वारा खेल चेतना मेला के माध्यम से खिलाड़ियों को बेहतर मंच प्रदान किया गया है। यहाँ से खेलकर आगे बढ़े खिलाड़ी देश और प्रदेश के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम गौरवांवित कर रहे है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने कहा कि आप अपनी ऊर्जा जिस तरह से खेल में लगा रहे है उससे आपकी जीत निश्चित है। खेल से अनुशासन आता है और अनुशासन से जीवन में हर मोड़ पर तरक्की मिलती है। खेल चेतना मेला के माध्यम से आपको अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए बेहतर मंच मिला है। इसका पूरा लाभ आप उठाए। कार्यक्रम के दौरान शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय के जनभागीदारी समिति अध्यक्ष विनोद करमचंदानी, क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष डॉ गोपाल मजावदिया, आयोजन समिति सचिव मुकेश जैन, निर्मल लुनिया, एथलेटिक्स के खेल संयोजक अमरीक राणा, चंद्रकांत माण्डोत, निर्मल मेहता, ओम अग्रवाल, विनोद वाधवा, प्रद्युम्न मजावदिया, डॉ पी.सी. पाटीदार आदि मंचासीन रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ9 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी14 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ18 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!