Connect with us

RATLAM

लिंक फेल, दो दिन में पोस्ट ऑफिस में 25 लाख से अधिक का लेन-देन प्रभावित~~उपभोक्ताओं व सर्विस दाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा

Published

on

उपभोक्ताओं व सर्विस दाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा

रतलाम.~~ शहर के डाकघरों में बीते दो दिन से लिंक फेल होने से लेन-देन व खाते खोलने सहित बैंकिंग का कार्य प्रभावित हुआ। इसके चलते पोस्ट ऑफिस से जुड़े उपभोक्ताओं व सर्विस दाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। मुख्य डाकघर में दो दिनों में 25 लाख सेअधिक का लेन-देन प्रभावित हुआ है। इस मामले में जिम्मेदार मुख्यालय से ही सर्वर नहीं चलने की बात कह रहे हैं। प्रधान डाकघर अधीक्षक राजकुमार शिवहरे ने बताया मुख्यालय पर सर्वर में बदलाव किया गया है। इसके कारण वहीं से लिंक फेल बताई जा रही है। मंगलवार को पहले महानगर में इसकी शुरुआत हुई है। इसके छोटे शहरों के सर्वर में सुधार किया है। मंगलवार शाम चार-पांच बजे बाद अपने यहां पर लिंक आ गई थी। बुधवार से सुचारू रूप से लेन-देन शुरू हो जाएगा।

आज कस्तुरबा नगर में लगेगा निगम का बकाया वसूली शिविर
नागरिकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए निगम से संबंधीत करों को जमा कराने हेतु वार्ड वार बकाया वसूली शिविर 19 जनवरी से शुरू किए है जो 17 मार्च तक चलेंगे। इसी के अंतर्गत बुधवार को कस्तुरबा नगर में शिविर का आयोजन होगा। वार्ड क्रमांक 6, 7 व 8 का 11 जनवरी का 12 जनवरी को सिंधी कॉलोनी सामुदायिक भवन, वार्ड क्रमांक 11 का 13 जनवरी को डोंगरे नगर, वार्ड क्रमांक 46, 47 व 48 का 16 जनवरी को हाट रोड माताजी का मंदिर, वार्ड क्रमांक 11 का 17 जनवरी को कलीमी कॉलोनी, वार्ड क्रमांक 11 व 12 का 18 जनवरी को राजेन्द्र नगर मेन रोड, वार्ड क्रमांक 9, 10, 46 व 48 का 19 से 20 जनवरी को काटजू नगर, वार्ड क्रमांक 43, 46 व 48 का 23 जनवरी को वेदव्यास कॉलोनी, वार्ड क्रमांक 15 व 16 का 24 जनवरी को कल्याण नगर में शिविर होगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ9 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी14 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ18 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!