Connect with us

RATLAM

पुलिस का नहीं डर : थाने से महज 50 कदम दूर खुले आम चल रहा सट्टा,

Published

on

शहर का दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र। यहां पुलिस थाने से बस 50 कदम की दूरी पर एक पेड़ के नीचे आराम से सट्टा चल रहा है।

रतलाम.~~ शहर का दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र। यहां पुलिस थाने से बस 50 कदम की दूरी पर एक पेड़ के नीचे आराम से सट्टा चल रहा है। इसी प्रकार औद्योगिक थाना अंतर्गत डीजलशेड रोड पर बनी हुई चाय की दुकान हो या रेलवे स्टेशन रोड। शहर में सट्टा धड़ल्ले से चल रहा है। हालत यह है कि जिम्मेदार पुलिस विभाग को इसकी या तो भनक नहीं, या मिलीभगत।

दोपहर में दो बार खुलताशहर में सट्टा दिन में दो बार खुलता है। पहली बार 1 बजे व दूसरी बार दोपहर 3 बजे। पहली बार में नंबर का सट्टा खुलता है तो दूसरी बार में नंबर के साथ – साथ अक्खर का सट्टा खुल रहा है। रतलाम में पहले पर्ची पर सट्टा होता था, अब मोबाइल पर नंबर उतारे जा रहे है। रतलाम का सट्टा भीलवाड़ा में उतारा जा रहा है। भीलवाड़ा में सट्टा लिखने वाले इसको आगे कहां भेज रहे है, ये जानकारी स्थानीय सट्टा कारोबारियों को नहीं है।

इस तरह चल रहा सट्टाशहर के दीनदयाल क्षेत्र में तीन से चार लोग मोबाइल पर सट्टा उतारने का कार्य कर रहे है। ये ही लोग सट्टा खुलने पर रुपए देने का काम करते हुए भी कैमरे में कैद हुए है। थाने के करीब सट्टा चलाने का भय तक इनमें नजर नहीं आया। थाने के करीब बनी हुई चाय की दुकान की आड़ में ही सट्टा कार्य जारी है। इसी प्रकार डीजलशेड रोड पर भी दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक भारी भीड़ सट्टा लिखाने व रुपए लेने के लिए रहती है।

इसलिए नहीं भय

असल में सट्टा वाले पकड़े जाते हैं तो थाने से ही जमानत का प्रावधान है। ऐसे में इन सट्टा करने वालों में पुलिस का भय नहीं रहता है।

सतत चलती कार्रवाई

सट्टा हो या जुआ, हर प्रकार के अपराध पर सतत कार्रवाई जारी है। अलग से सूचना मिलने पर भी कार्रवाई की जाती है।– अभिषेक तिवारी, एसपी रतलाम

रतलाम. रतलाम शहर में पुलिस की नाक के नीचे सट्टे का खेल खुलेआम चल रहा है और पुलिस विभाग अंजान बना हुआ है। पत्रिका के स्टिंग में शहर में खुलेआम सट्टेबाजी होने का खुलासा हुआ है। हैरानी की बात तो ये है कि शहर के अलग अलग इलाकों में खुलेआम सट्टेबाजी हो रही है। बेधड़क नंबरों पर दांव लगाए जा रहे हैं। चाय की गुमठी, पेड़ के नीचे और रेलवे स्टेशन के पास हर जगह सटोरियों के खाईबाज बैठे रहते हैं जो सट्टा लगवाने का काम करते हैं।

रतलाम शहर का दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र यहां पुलिस थाने से बस 50 कदम की दूरी पर एक पेड़ के नीचे आराम से सट्टा चल रहा है। इसी प्रकार औद्योगिक थाना अंतर्गत डीजलशेड रोड पर बनी हुई चाय की दुकान हो या रेलवे स्टेशन रोड। शहर में सट्टा धड़ल्ले से चल रहा है। हालत यह है कि जिम्मेदार पुलिस विभाग को इसकी या तो भनक नहीं है या फिर मिलीभगत है। शहर में सट्टा दिन में दो बार खुलता है। पहली बार 1 बजे व दूसरी बार दोपहर 3 बजे। पहली बार में नंबर का सट्टा खुलता है तो दूसरी बार में नंबर के साथ-साथ अक्खर का सट्टा खुल रहा है। रतलाम का सट्टा भीलवाड़ा में उतारा जा रहा है। भीलवाड़ा में सट्टा लिखने वाले इसको आगे कहां भेज रहे हैं ये जानकारी स्थानीय सट्टा कारोबारियों को नहीं है।

हाईटेक हुआ सट्टा
शहर के दीनदयाल क्षेत्र में तीन से चार लोग मोबाइल पर सट्टा उतारने का कार्य कर रहे है। ये ही लोग सट्टा खुलने पर रुपए देने का काम करते हुए भी कैमरे में कैद हुए है। थाने के करीब सट्टा चलाने का भय तक इनमें नजर नहीं आया। थाने के करीब बनी हुई चाय की दुकान की आड़ में ही सट्टा कार्य जारी है। इसी प्रकार डीजलशेड रोड पर भी दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक भारी भीड़ सट्टा लिखाने व रुपए लेने के लिए रहती है। वक्त के साथ सट्टेबाजी भी हाईटेक हो रही है और कुछ साल पहले तक रतलाम में पहले पर्ची पर सट्टा होता था लेकिन अब मोबाइल पर नंबर उतारे जा रहे हैं।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ13 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ17 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी22 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ1 day ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!