Connect with us

RATLAM

गणतंत्र दिवस परेड की अंतिम रिहर्सल की गई

Published

on

गणतंत्र दिवस परेड की अंतिम रिहर्सल की गई ~~जिला मुख्यालय पर 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह के लिए परेड की अंतिम रिहर्सल 24 जनवरी को नेहरू स्टेडियम पर संपन्न की गई।

रतलाम.~~ जिला मुख्यालय पर 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह के लिए परेड की अंतिम रिहर्सल 24 जनवरी को प्रातः नेहरू स्टेडियम पर संपन्न की गई।इस दौरान कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, सीईओ जिला पंचायत जमुना भिड़े, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार, एसडीएम संजीव पांडे, सीएसपी हेमंत चौहान, आशीष दशोतर आदि उपस्थित थे।इस दौरान शासकीय विभागों द्वारा आयोजित की जाने वाली झांकियों के आवाजाही के मार्ग निर्धारित किए गए। स्कूली बच्चों द्वारा पीटी प्रदर्शन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का पूर्वाभ्यास किया गया। अन्य आयोजनों की भी अंतिम रूप से रिहर्सल की गई।

परेड की सलामी लीदेश में आगामी 26 जनवरी को 73वां गणतंत्र दिवस राष्ट्रीय भावना के साथ मनाया जाएगा। शहर में मुख्य आयोजन नेहरू स्टेडियम में होगा। आयोजन की तैयारी अंतिम चरण में चल रही है। मंगलवार को तैयारियों के अंतर्गत नगर निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट ने परेड की सलामी ली व स्कूली बच्चों ने डेमो नृत्य व अन्य प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया।

रंगारंग बिजली रोशनी कर दीबता दे कि जिला मुख्यालय पर होने वाले मुख्य आयोजन में प्रदेश के केबिनेट मंत्री हरवंश सिंह डंग राष्ट्रीय ध्वज लहराएंगे व परेड की सलामी लेकर मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करेंगे। इस दौरान पूरे वर्ष बेहतर कार्य करने वाले कर्मचारियों सहित अन्य का सम्मान किया जाएगा। इतना ही नहीं, शासकीय व निजी स्कूल के बच्चे रंगारंग प्रस्तुतियां भी देंगे। मुख्य आयोजन के पूर्व ही परेड से लेकर स्कूली बच्चे पहुंचकर तैयारियों को अंतिम रुप दे रहे है। कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी सहित अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर निरीक्षण भी किया। इधर दूसरी तरफ नगर निगम, कलेक्टर कार्यालय, पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित सभी शासकीय कार्योलयों में गणतंत्र दिवस के पूर्व ही रंगारंग बिजली रोशनी कर दी गई है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!