Connect with us

RATLAM

संत रविदास जयंती से निकलेगी विकास यात्राएं – विधायक चेतन्य काश्यप ने ली विधानसभा के भाजपा मंडलों की बैठक

Published

on

संत रविदास जयंती से निकलेगी विकास यात्राएं
– विधायक चेतन्य काश्यप ने ली विधानसभा के भाजपा मंडलों की बैठक
रतलाम, ।
शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी संत रविदास जयंती से शहर में विकास यात्राएं निकालेगी। यात्रा की तैयारियों के संबंध में विधायक चेतन्य काश्यप ने सोमवार को भाजपा के सभी मंडल पदाधिकारियों की बैठक ली। शहर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोहर पोरवाल को यात्रा का संयोजक बनाया गया है।
विधायक श्री काश्यप द्वारा ली गई बैठक में यात्रा संयोजक श्री पोरवाल के साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयूर पुरोहित, आदित्य डागा, कृष्णकुमार सोनी, मंडल प्रभारी विनोद यादव, महामंत्री राकेश परमार, हेमंत राहोरी, आईटी सेल प्रदेश सह संयोजक सोमेश पालीवाल, जिला आईटी सेल संयोजक निलेश राव उपस्थित रहे। शहर में विकास यात्रा को लेकर रूट चार्ट पर भी चर्चा की गई। विकास यात्रा में सभी जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे। शहर में प्रतिदिन अलग-अलग वार्डों में समूह के रूप में यात्रा निकाली जाएगी। शासन द्वारा जनहित में किए गए कार्यों को बताया जाएगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!