Connect with us

झाबुआ

झोलाछाप डॉक्टरों के जिले में हो रहे हौसले बुलंद

Published

on



(अब झोलाछाप डॉक्टर की पत्नियां भी कर रही खुलेआम बिना किसी अनुभव के मरीजों का ईलाज)

(इन झोलाछाप डॉक्टरों को नहीं है किसी प्रकार की कोई कार्यवाही का डर)

झकनावदा (निप्र) – पेटलावद तहसील के ग्राम पंचायत झकनावदा में झोलाछाप डॉक्टरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं, कि अब इन झोलाछाप की पत्नियां भी निडर होकर मरीजों पर प्रेक्टिस करते नजर आ रही है। बिना किसी डिग्री के गरीब लोगों का इलाज करने के बहाने उन पर इनकी प्रैक्टिस जारी है। इन झोलाछाप के चक्कर में भोले भाले लोग इलाज तो करवाने जाते हैं लेकिन यह झोलाछाप डॉक्टर व इनकी पत्नियां मरीजों को हैवी डोज़ लगाकर उनके शरीर को नुकसान भी पहुंचाते हैं।


आखिर कब लेंगे जवाबदार इन पर एक्शन


यदि इसी प्रकार चलता रहा तो धीरे-धीरे झोलाछाप डॉक्टर अपनी पत्नियों को बिना किसी डिग्री के डॉक्टर बनाकर स्वयं के निजी काम करने के लिए बाहर जाते हैं। व खुद की पत्नियों के सुपुर्द मरीजों को कर देते है। जिससे हो सकता है ,इसका खामियाजा मरीज को अपनी जान देकर भी भुगतना पड़े। ऐसा ही एक दृश्य देखने के बाद भी जवाबदार अधिकारी आखिर मोन क्यों है? आखिर क्यों नहीं करते झोलाछाप डॉक्टरों पर कोई बड़ी कार्यवाही यह जनता के बीच एक बड़ा सवालिया निशान है?


प्रशासन जान कर भी क्यों बन रहा अनजान


झोलाछाप डॉक्टरों के इन कृत्य से जिले भर में कई बार समाचार प्रकाशित हुए हैं ,लेकिन समाचार प्रकाशन के बाद भी इन झोलाछाप डॉक्टरों पर कोई बड़ी कार्यवाही नहीं होने से अब इनके हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब यह इनकी पत्नियों से भी मरीजों पर प्रैक्टिस करवाते नजर आ रहे हैं। इस और शासन प्रशासन को ध्यान देना चाहिए अगर शासन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं देता है तो इनके हैवी डोज से मरीज अपनी जान तक गवाह सकता है। इसके साथ ही बिना किसी अनुभव के या महिला डॉक्टर मरीजों को बोतल भी लगा देती है वह इंजेक्शन भी लगा देती है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!