Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चैहान ने समाधान ऑनलाइन में प्रकरणों की समीक्षा की एवं समस्याओं के संतुष्टिपूर्ण निराकरण में ए ग्रेड रहने पर अलीराजपुर जिले को बधाई दी ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

समाधान आनलाइन में मुख्यमंत्री श्री षिवराजसिंह चैहान आवष्यक निर्देष देते हुए ।


अलीराजपुर – मुख्यमंत्री श्री षिवजरासिंह चैहान ने समाधान आन लाइन के माध्यम से प्रदेष के विभिन्न जिलों के लंबित प्रकरणों की समीक्षा करते हुए संबंधित आवेदक से चर्चा की। उन्होंने वीसी के माध्यम से निर्देष दिए कि प्रकरण की जानकारी मिलते हुए संबंधित विभाग गंभीरता से लेेते हुए प्रकरण के समाधान हेतु आवष्यक कार्रवाई करें। समाधान आन लाइन के दौरान मुख्यमंत्री श्री षिवराजसिंह चैहान ने समूह बी में अलीराजपुर जिले के उत्कृष्ट प्रदर्षन पर बधाई दी। उल्लेखनीय है कि अलीराजपुर जिला बीते लगातार 6 माह से समस्याओं और षिकायतों के संतुष्टिपूर्ण निराकरण के साथ ए श्रेणी में आ रहा है। जनवरी माह की रैकिंग में अलीराजपुर जिला 82.98 प्रतिषत की प्रगति के साथ ए श्रेणी में रहा। समाधान आनलाइन की वीसी में कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार सिंह, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभिषेक चैधरी सहित विभिन्न विभागों के विभाग प्रमुख उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ9 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी14 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ18 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!