Connect with us

RATLAM

शक्ति केंद्र और बूथ स्तर तक ले जाना है भाजपा संगठन:- संभाग प्रभारी आलोक शर्मा बूथ विस्तारक योजना – 2.0 की तैयारियों को लेकर जिला कार्यशाला 4 से 6 मार्च तक होगी मंडल बैठके 14 से 21 मार्च तक प्रवास करेंगे अल्पकालीन विस्तारक

Published

on

शक्ति केंद्र और बूथ स्तर तक ले जाना है भाजपा संगठन:- संभाग प्रभारी आलोक शर्मा
बूथ विस्तारक योजना – 2.0 की तैयारियों को लेकर जिला कार्यशाला
4 से 6 मार्च तक होगी मंडल बैठके
14 से 21 मार्च तक प्रवास करेंगे अल्पकालीन विस्तारक

रतलाम  / भारतीय जनता पार्टी मार्च माह मे संगठन को जन-जन तक ले जाने के लिए बूथ विस्तारक योजना 2.0 को आरंभ कर रही है। इसकी तैयारियों को लेकर रंगोली सभागृह मे जिला भाजपा की कार्यशाला हुई। इसमे संभाग प्रभारी आलोक शर्मा ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से भाजपा संगठन को शक्ति केंद्र और बूथ स्तर तक ले जाने का आव्हान किया। उन्होने बताया कि बूथ विस्तारक योजना 2.0 के लिए 4 से 6 मार्च तक सभी मंडलों मे बैठके होगी। 11-12 मार्च को अल्पकालीन बूथ विस्तारक कार्यशाला होगी और 13-14 मार्च को शक्ति केंद्र पर बैठके होगी। इसके बाद 14 से 21 मार्च तक अल्पकालीन विस्तारक अपने-अपने क्षेत्र में प्रवास करेगे। कार्यशाला के दौरान जिला भाजपा प्रभारी प्रदीप पांण्डेय मंचासीन रहे।
कार्यशाला के आरंभ में भाजपा के पितृ पुरुष पं.दीनदयाल उपाध्याय , डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं भारत माता चित्र पर माल्यार्पण किया गया। स्वागत भाषण भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा ने दिया। जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय ने बूथ विस्तारक योजना 2.0 को लेकर विषय प्रवर्तन किया। संभाग प्रभारी श्री शर्मा ने भाजपा के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि बूथ विस्तारक अभियान 2.0 के माध्यम से पन्ना समितियां मजबूत होगी। चुनाव के मैदान में जब पन्ना प्रमुख  रहेंगे तो देश में भाजपा को कोई हरा नहीं सकेगा।
श्री शर्मा ने कहा कि पोलिंग एजेंट के रूप में बूथ पर पार्टी का कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं का जल्द ही सम्मेलन आहूत कर सम्मान किया जायेगा। संगठन को विस्तारित  करने के लिए भविष्य मे मंडल एवं शक्ति केन्द्र स्तर पर बैठके आयोजित की जायेगी। श्री शर्मा ने बताया कि अल्पकालीन विस्तारकों के प्रवास के बाद 23-24 मार्च को सभी मंडलों में इस योजना की समीक्षा के लिए बैठके होगी। 25 मार्च को शक्ति केन्द्र पर समीक्षा होगी और 26 मार्च को प्रधानमंत्री जी के मन की बात का कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।इसके बाद बूथ स्तर पर बैठके होगी और 6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस सभी बूथों पर मनाया जायेगा।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि कार्यशाला में संभाग प्रभारी श्री शर्मा ने आकांक्षी विधानसभा सैलाना से समयदानी पुष्पेंद्र शर्मा एवं आलोट के शिवलाल पाटीदार को मंच पर बुलाकर परिचय दिया। इस अवसर पर आई.टी. प्रदेश सहसंयोजक सोमेश पालीवाल ने एलईडी के माध्यम से संगठन एप्प के उपयोग का प्रशिक्षण दिया। जिला संयोजक निलेश राव, सोशल मीडिया जिला संयोजक करण वशिष्ठ सहयोगी रहे। कार्यशाला मे जिला महामंत्री संगीता चारेल मंचासीन रही है। संचालन एवं आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री निर्मल कटारिया द्वारा किया गया। कार्यशाला में डाटा प्रबंधन की जिला टीम समस्त मंडलों की टीम, मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री, मंडल बूथ प्रबंधक, मंडल संयोजक व आई.टी. प्रभारी उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ11 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ14 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

झाबुआ14 hours ago


*सफल निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन पर संभागायुक्त द्वारा जिला प्रशासन एवं टीम सम्मानित

झाबुआ14 hours ago

कलेक्टर द्वारा राजस्व कार्यों के त्वरित निराकरण के लिए “राजस्व समाधान शिविर” के आयोजन की अनूठी पहल*

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!