Connect with us

RATLAM

रतलाम जिले में 48 बदमाश जिलाबदर:रतलाम कलेक्टर ने किए थोक बंद जिलाबदर आदेश, 1 वर्ष तक जिले और समीपवर्ती जिलों की सीमा से रहना होगा बाहर रतलाम

Published

on

रतलाम जिले में 48 बदमाश जिलाबदर:रतलाम कलेक्टर ने किए थोक बंद जिलाबदर आदेश, 1 वर्ष तक जिले और समीपवर्ती जिलों की सीमा से रहना होगा बाहर

रतलाम~~रतलाम जिले में अपराधियों पर लगाम कसने वहीं पुलिस और प्रशासन द्वारा लगातार जारी है । रतलाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने आज थोक बंद जिला बदर आदेश जारी करते हुए 48 बदमाशों को जिला बदर किया है। जिलाबदर की 1 वर्ष की अवधि के दौरान इन बदमाशों को रतलाम जिले सहित आसपास के समीपवर्ती जिलों की सीमा से भी बाहर रहना पड़ेगा। इस दौरान जिला बदर आदेश का उल्लंघन करने पर इन बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

दरअसल रतलाम पुलिस अधीक्षक द्वारा जिला दंडाधिकारी के समक्ष 48 अपराधिक प्रवृत्ति के बदमाशों को जिलाबदर करने का प्रतिवेदन पेश किया था जिस पर रतलाम कलेक्टर ने आज आदेश जारी किए हैं।

इन बदमाशों को किया जिलाबदर

भास्कर से साभार

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!